{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

गहराइयाँ का गाना 'डूबे' – लोथिका की मधुर आवाज़ में यह गाना आपको सम्मोहित कर देता है


कबीर कठपालिया उर्फ़ ओ ए एफ एफ और सवेरा द्वारा संगीतबद्ध इस गाने के बोल कौसर मुनीर ने लिखे हैं।

 
 

Shriram Iyengar

इंडि आर्टिस्ट कबीर कठपालिया उर्फ़ ओ ए एफ एफ और सवेरा मेहता पॉप संगीत को जोड़ते हुए 'डूबे' ये एक बेहतरीन गाना लेकर आए हैं। दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनीत गहराइयाँ के लिए यह गाना संगीतबद्ध किया गया है।

दोनों किरदारों के बीच के प्यार की गहराइयों को ये गाना दर्शाता है, जहाँ दोनों अनैतिक समझे जा सकनेवाले संबंधों में डूबते जा रहे हैं। दोनों वैसे बाहरवाले हैं और जिन परिस्थितियों में वे हैं, उससे वे बाहर निकलना चाहते हैं। दोनों एक दूसरे के साथ अच्छा महसूस करते हैं। नई चीज़ों को परखना, सहजता को पाना और प्यार यह सभी भाव इस गाने में उभर के आते हैं।

ओ ए एफ एफ और सवेरा का संगीत सम्मोहक है। इसका आसान सा रिदम आपको चकित करता है। लोथिका की आवाज़ और कौसर मुनीर के बोल गाने को और भी खूबसूरत बनाते हैं। गाने में इस्तेमाल किए गए बीट्स आवाज़ को संतुलित करते हैं।गाने पर वे कभी हावी नहीं होते। जब कोरस और पार्श्वसंगीत ऊंचे स्वर पर जाते हैं, तब गाने की भावोत्कटता शिखर पर होती है।

गहराइयाँ का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है और धर्मा प्रॉडक्शन्स और वायकॉम १८ स्टुडिओज़ ने जौसका फ़िल्म्स के सहयोग से इस फ़िल्म का निर्माण किया है।

यह रोमैंटिक फ़िल्म ११ फरवरी से अमेज़न प्राइम विडिओ पर स्ट्रीम होगी। गाना यहाँ देखिये और हमें बताइए, क्या आप यह फ़िल्म देखने के लिए उत्सुक हैं?

Related topics

Song review Amazon Prime Video