{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

शेखर कपूर की बेटी कावेरी कुणाल कोहली की रोमैंटिक कॉमेडी में


निर्देशक कुणाल कोहली ने बॉबी और ऋषि की लव स्टोरी फ़िल्म के क्लैप बोर्ड की तसवीर सोशल मिडिया पर साँझा की थी। कावेरी कपूर की ये पहली फ़िल्म है।

कावेरी कपूर, कुणाल कोहली और वर्धन पूरी

Shriram Iyengar

बॉबी और ऋषि की लव स्टोरी फ़िल्म से निर्देशक कुणाल कोहली बतौर निर्देशक वापसी कर रहे हैं। इस फ़िल्म से निर्देशक शेखर कपूर की बेटी कावेरी फ़िल्मों में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं। दिवंगत अभिनेता अमरीश पूरी के पोते वर्धन पूरी फ़िल्म के नायक हैं।

कोहली ने शुक्रवार को सोशल मिडिया पर फ़िल्म के क्लैप बोर्ड की तसवीर साँझा करते हुए फ़िल्म की घोषणा की। फ़िल्म का शीर्षक बॉबी (१९७३) फ़िल्म और इसके मुख्य कलाकार ऋषि कपूर के नाम से लिया गया है।

पूरी की पहली फ़िल्म ये साली आशिक़ी (२०१९) थी। वृंदा खेर की द लास्ट शो में भी वे एक अहम किरदार निभा रहे हैं। इस फ़िल्म में उनके साथ अनुपम खेर और सतीश कौशिक काम कर रहें हैं।

कावेरी खुद एक गीतकार और गायिका हैं। सतरह वर्ष की आयु में उन्होंने अपना पहला गाना गाया था। हाल ही में उन्होंने अपने पिता के साथ स्मेल ऑफ़ रेन नामक सिंगल गाया है।

फ़िल्म के नायक, नायिका के नाम अभी तक गुलदस्ते में रखे गए थे। २५ अगस्त को निर्देशक ने एक स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन की ऐसी तसवीर साँझा की थी जिसमे दोनों कलाकारों के चेहरे छिपे हुए थे।

कोहली ने हाल ही में रामयुग नामक वेब-सीरीज़ का निर्देशन किया था और अमेरिकन कॉमेडी कैज्युअल के रूपांतरण पर भी वे जल्द ही काम करनेवाले हैं।

Related topics