News Hindi

हसीन दिलरुबा ट्रेलर – व्यभिचार और खून का दिलचस्प खेल

Read in: English


विनिल मैथ्यू द्वारा निर्देशित आगामी नेटफ्लिक्स थ्रिलर में तापसी पन्नू के किरदार रानी पर आरोप है के उसने अपने पति का एक बम विस्फोट के ज़रिए खून किया है।

Sonal Pandya

रानी (तापसी पन्नू) एक युवा महिला है जिस पर आरोप है के उसने पति रिशु (विक्रांत मसी) का खून किया है।

रानी दिनेश पंडित द्वारा लिखित आपराधिक जगत के उपन्यासों की चहेती है। एक दिन एक बम विस्फोट में उसी के पति के शरीर के टुकड़े मिलते हैं, जिसके लिए उसे दोषी माना जाता है।

क्या रानी ने सचमुच रिशु का खून किया है? या उसे फसाया जा रहा है? नील त्रिपाठी (हर्षवर्धन राणे) नामक एक अजनबी शख्स, जिसका रानी के साथ कभी संबंध रहा था, वो अचानक हर कड़ी के साथ कैसे जुड़ा है?

विनिल मैथ्यू के हसीन दिलरुबा का पहला ट्रेलर रानी और रिशु की दिलचस्प कहानी बताता है, जो एक दूसरे की ओर पागलों की तरह आकर्षित हुए थे और दोनों ने तुरंत शादी कर ली थी। पर बाद में उन्हें एक दूसरे की वह बातें पता चलने लगती हैं जो पहले पता नहीं थीं।

रानी शायद अपने हनीमून के दौरान नील से मिली थी और फिर अपने आप को एक त्रिकोण में फॅंसा पाया। मगर रिशु के केस की जांच कर रहे पुलिस अफसर का पूरा विश्वास है के खून रानी ने ही किया है, क्योंकि रानी अपने बचाव में दिनेश पंडित के उपन्यास के वाक्यों का आधार लेती है। पुलिस अफसर का किरदार आदित्य श्रीवास्तव ने निभाया है।

बदला (२०१९) और थप्पड़ (२०२०) जैसी फ़िल्मों में सशक्त किरदार निभानेवाली पन्नू रानी की भूमिका में जचती हैं। रानी एक गूढ़ किरदार है, जिसे जीवन में रोमांच चाहिए।

मसी एक ऐसे पति का किरदार निभा रहे हैं जो के अपने पत्नी पर फ़िदा है, लेकिन उसके कुछ रहस्य भी हैं। वहीं राणे ऐसे गाइड की भूमिका में है जो रानी का मन मोह लेता है।

कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित इस थ्रिलर में उन्ही द्वारा लिखित मनमर्ज़ियाँ (२०१८) की अभिनेत्री पन्नू फिर एक बार जुडी हैं। टी-सीरीज़ और कलर येलो प्रॉडक्शन्स द्वारा सह-निर्मित हसीन दिलरुबा २ जुलाई को नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित होगी।

ट्रेलर यहाँ देखें और हमें बताइए क्या आप यह फ़िल्म देखने के लिए उत्सुक हैं?

Related topics

Netflix Trailer review