News Hindi

आनंद एल राय की रक्षा बंधन में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर

Read in: English


इससे पूर्व पेडनेकर अक्षय कुमार के साथ टॉयलेट – एक प्रेम कथा (२०१७) में काम कर चुकी हैं।

भूमि पेडनेकर के इंस्टाग्राम से

Shriram Iyengar

आनंद एल राय की आगामी भाई-बहन की कहानी दर्शानेवाली फ़िल्म रक्षा बंधन के कलाकारों में भूमि पेडनेकर का नाम जुड़ गया है। अक्षय कुमार इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

सन् २०२० में इस फ़िल्म की घोषणा की गयी थी और २०२१ के दिवाली में यह फ़िल्म प्रदर्शित होनी थी, पर कोविड-१९ की महामारी ने फ़िल्म के काम में रूकावट डाल दी।

इससे पूर्व पेडनेकर अक्षय कुमार के साथ टॉयलेट – एक प्रेम कथा (२०१७) में काम कर चुकी हैं।

सोशल मिडिया पर गुरुवार को अभिनेत्री ने लिखा, "एक विशेष फ़िल्म और एक विशेष रियूनियन। मेरे दो चहेते इंसान जो बेहद रचनात्मक और उत्तम व्यक्तित्व हैं, उनके साथ दोबारा जुड़ने पर मैं बहुत उत्सुक हूँ। इस विशेष और दिल को छू लेनेवाली कहानी का हिस्सा बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।"

अक्षय कुमार भी सोशल मिडिया पर पीछे नहीं रहे। उन्होंने लिखा, "जब आप खुश होते हैं, तो वो नज़र आता है... और हाँ हम खुश हैं के भूमि पेडनेकर हमारे साथ जुडी हैं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फ़िल्म का लेखन हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने किया है और ये भाई-बहन के रिश्ते की कहानी है, जिसमें से एक किरदार अक्षय कुमार निभा रहे हैं।

निर्माता ने वर्ष २०२० में फ़िल्म का पोस्टर प्रदर्शित किया था, जिसमें अक्षय कुमार पोस्टर के मध्य में नज़र आ रहे हैं।

कोविड-१९ के कारण कई फ़िल्मों के प्रॉडक्शन में देरी हो रही है, जिनमें अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित सूर्यवंशी भी शामिल है। अभी के लिए रक्षा बंधन २०२१ की दिवाली में प्रदर्शित हो रही है।

Related topics