{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

सनफ्लॉवर ट्रेलर – सुनील ग्रोवर अपने आप को खून की तफ्दीश में शामिल करते हैं


झी५ की इस रोचक वेब-सीरीज़ में कलाकारों की लम्बी फेहरिस्त है और ग्रोवर का किरदार मुम्बई के एक हाउसिंग सोसायटी में रहता है, जहाँ एक खून हुआ है।

Sonal Pandya

सनफ्लॉवर सोसायटी में एक खून हुआ है और यहाँ रहनेवाले और हमेशा आने जानेवाले लोगों पर शक की सुई आकर रुकी हुई है। झी५ की इस वेब-सीरीज़ में पुलिस अफसर बने रणवीर शोरे और गिरीश कुलकर्णी इस केस की तफ्दीश कर रहे हैं और सोनू सिंह (सुनील ग्रोवर) के साथ उनका बार बार सामना हो रहा है।

सोनू को अपनी तरफ लोगों का ध्यान जाना शायद अच्छा लग रहा है और वो सोसायटी के बाकि लोगों के साथ ज़्यादा चर्चा करने लगा है। इस सीरीज़ में मुकुल चड्ढा, शोनाली नागरानी, सोनल झा, राधा भट्ट, आशीष विद्यार्थी, सलोनी खन्ना और अश्विन कौशल भी अहम भूमिका निभा रहें हैं।

शो का पूरा माहौल विचित्र है, जिसमें ज़्यादातर किरदारों को कोई खास अंदाज़ और विशेषताएं दी गयी हैं ताकि वे अलग लगें। सोनू बने ग्रोवर इन सब में अधिक विचित्र किरदार नज़र आ रहा है और हालाँकि यहाँ संदेहपात्र कई लोग हैं, पर खून का उद्द्येश ट्रेलर में नज़र नहीं आता।

इस सीरीज़ का सह-निर्देशन विकास बहल और राहुल सेनगुप्ता ने किया है और इसकी शूटिंग मुम्बई में हुई है। सनफ्लॉवर ११ जून को ऑनलाइन प्रदर्शित होगी। ट्रेलर यहाँ देखें और हमें बताएं क्या आप यह सीरीज़ देखने के लिए उत्सुक हैं?

Related topics

Trailer review Zee5