News Hindi

अमिताभ बच्चन ने घर पर की कौन बनेगा करोड़पति १२ की शूटिंग


इस गेम शो का ये नया पर्व डिजिटली दर्शाया जायेगा।

Our Correspondent

अमिताभ बच्चन ने ५ मई को अपने प्रसिद्ध गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के १२वे सीज़न की शूटिंग की। कोरोना वायरस महामारी की वजह से जारी लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए यह शूट उनके घर पर ही किया गया।

उन्होंने अपने ब्लॉग पर हलका सा व्यंग करते हुए इसके बारे में लिखा। "जी हाँ, मैंने काम किया। आपको कोई तकलीफ? सिर्फ़ अपने तक ही इसे रखिये। इस लॉक्ड इन परिस्थिति में अगर आप ये बात बाहर बताते हैं तो ख़बरदार। जितनी आवश्यक सावधानी बरतनी थी, वो बरती गयी है और जिसे दो दिन में शूट करना था, वो एक दिन में ही शूट हो गया। शाम ६ बजे से शूट शुरू हुआ और अभी थोड़ी देर पहले (देर रात दो बजे) ख़तम हुआ," उन्होंने लिखा।

शूट के बारे में विस्तार से बताते हुए उन्होंने ये भी कहा के शो के बारे में कुछ अनिश्चिततायें हैं। "१० से १२ वीडिओज़ शूट किये गए और कुछ घंटे केबीसी के लिए ऑडियो रिकॉर्डिंग भी की गयी। और ये सब आगे कैसे किया जायेगा इस बारे में कोई भी निश्चित जवाब नहीं है। पर संबंधित सभी इस बारे में अच्छी उम्मीदें रख रहे हैं, इसीलिए...," उन्होंने लिखा।

बच्चन ने हाल ही में फ़िल्मकार नितेश तिवारी के साथ नए सीज़न का एक प्रमोशनल वीडियो प्रस्तुत किया था। शो का १२वा सीज़न ऑनलाइन दर्शाया जायेगा। बच्चन ९ से २२ मई तक हर रात एक प्रश्न सोनी टेलीविजन पर पूछेंगे। दर्शकों को ऑनलाइन पंजीकरण करना होगा और सौभाग्यशाली दर्शक को एक प्रक्रिया के माध्यम से चुना जायेगा।

Related topics

Coronavirus