{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

क्या अर्जुन कपूर कहना चाह रहे हैं के संदीप और पिंकी फरार ऑनलाइन प्रदर्शित होगी?


एक एंटरटेनमेंट वेबसाईट के साथ हाल ही में हुई एक बातचीत में अभिनेता ने अंदेशा दिया के दिबाकर बैनर्जी द्वारा निर्देशित उनकी ये फ़िल्म ओटीटी प्लॅटफॉर्म पर प्रदर्शित हो सकती है।

Our Correspondent

कोरोना वायरस की वजह से कई फ़िल्मों के प्रदर्शन में मुश्किलें आयी हैं। इसमें यशराज फ़िल्म्स की संदीप और पिंकी फरार भी शामिल है। अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभा रहें हैं।

फ़िल्म के प्रदर्शन में हो रही देरी को लेकर प्रॉडक्शन हाउस ने मार्च में ट्विटर पर बताया, "देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए हमने दिबाकर बैनर्जी की संदीप और पिंकी फरार के प्रदर्शन को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया है। सभी का स्वास्थ और सुरक्षा इस समय सबसे ज़्यादा ज़रूरी है।"

पर हाल ही में आयी कुछ खबरों के अनुसार संदीप और पिंकी फरार सीधे ओटीटी प्लॅटफॉर्म पर प्रदर्शित होने जा रही है। कपूर ने भी अप्रत्यक्ष रूप से इस बारे में अंदेशा दिया।

एंटरटेनमेंट वेबसाईट पिंकविला के साथ हुई बातचीत में अभिनेता ने बताया, "मेरी किसी भी फ़िल्म के बेचने या खरीदने की प्रक्रिया में मैं शामिल नहीं हूँ। मेरे निर्माता उसमे सहभागी होते हैं। ये वास्तविकता है के कुछ फ़िल्में ये रास्ता अपनाएंगी। मुझे उसमे कोई बुराई नज़र नहीं आती। एक कलाकार के तौर पर अगर आप देखें तो माध्यम महत्त्व नहीं रखता। आपका काम बाहर आना ज़रूरी है। उसके लिए कुछ फ़िल्में डिजिटली भी प्रदर्शित होती हैं तो मुझे उसमे कुछ गलत नहीं लगता।"

पानीपत (२०१९) के दौरान एक सामूहिक बातचीत में सिनेस्तान की उपस्थिति में कपूर ने संदीप और पिंकी फरार के बारे में बताया था के यह फ़िल्म थिएटर में प्रदर्शित होगी और ना की सीधे ओटीटी प्लॅटफॉर्म पर। पर जैसे के हम जानते हैं, कोरोना वायरस की महामारी की वजह से कई चीज़ों में बहुत बडे बदलाव हो रहें हैं।

Related topics

Coronavirus