{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

सोनू के टीटू की स्वीटी, दे दे प्यार दे के बनेंगे सिक़्वल, भूषण कुमार ने की पुष्टि


इससे पूर्व भूषण कुमार ने आशिकी २ और दिल है के मानता नहीं के सिक़्वल फ्रैंचाइस की भी घोषणा की थी।

Our Correspondent

निर्माता भूषण कुमार लॉकडाउन के बाद कुछ और सिक़्वल बनाने की योजना बना रहें हैं। सोनू के टीटू की स्वीटी (२०१८) और दे दे प्यार दे (२०१९) के सिक़्वल की पुष्टि निर्माता भूषण कुमार ने की है।

मुम्बई मिरर अखबार से बात करते हुए भूषण कुमार ने कहा, "हम निश्चित रूप से सोनू के टीटू की स्वीटी का सिक़्वल बना रहे हैं। आगे बढ़ाने के लिए ये एक अच्छी फ्रैंचाइस है।" कार्तिक आर्यन, नुशरत भरुचा और सनी सिंह अभिनीत मूल फ़िल्म २०१८ की हिट फ़िल्म थी और उस वर्ष की सबसे ज़्यादा कमाई करनेवाली फ़िल्मों में थी। इस घोषणा के साथ भूषण कुमार ने इससे पहले की हुई आशिकी २ (२०१३) और दिल है के मानता नहीं (१९९१) फ्रैंचाइस की घोषणा की तरफ भी ध्यान जाता है।

२०२० में लॉकडाउन के पहले निर्माता भूषण कुमार की कुछ फ़िल्में प्रदर्शन के लिए तैयार थीं। टी-सिरीज़ अजय देवगन की भुज – द प्राइड ऑफ़ इंडिया और जॉन एब्राहम और दिव्या खोसला कुमार अभिनीत सत्यमेव जयते २ के निर्माण में जुडी है। इसके साथ ही टी सिरीज़ द्वारा एक विलन (२०१४) के सिक़्वल का भी निर्माण किया जा रहा है, जो ८ जनवरी २०२१ को प्रदर्शित होगी।

इसके अलावा अकिव अली निर्देशित दे दे प्यार दे (२०१९) का भी सिक़्वल बनाने की योजना है। देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू अभिनीत इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रु९० करोड़ से भी ज़्यादा कमाई की थी। इस फ़िल्म के बारे में भूषण कुमार ने कहा, "जी हाँ, लव रंजन और मेरे दिमाग में दे दे प्यार दे का सिक़्वल बनाने की योजना है।" फ़िलहाल लॉकडाउन के चलते फ़िल्म इंडस्ट्री का काम रुका हुआ है। लॉकडाउन १७ मई तक है।

Related topics