{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

बेताल फर्स्ट लुक – विनीत कुमार को खौफनाक दृश्य का करना पड़ रहा है सामना


रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और ब्लमहाउस टेलीविजन द्वारा निर्मित बेताल वेब-सिरीज़ नेटफ्लिक्स पर २४ मई से स्ट्रीम होगी।

Shriram Iyengar

शाहरुख़ खाँ भले ही बड़े परदे से दूर हैं, पर बतौर निर्माता वे पूरी तरह सक्रीय हैं। इस अभिनेता के रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने नेटफ्लिक्स के साथ मिल कर बार्ड ऑफ़ ब्लड (२०१९) वेब-सिरीज़ बनाई थी। अब उनके दूसरे प्रॉडक्शन बेताल का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। विनीत कुमार, जितेंद्र जोशी और आहना कुम्रा अभिनीत यह वेब-सिरीज़ २४ मई से नेटफ्लिक्स पर दर्शायी जाएगी।

वेब-सिरीज़ के फर्स्ट लुक में विनीत कुमार नज़र आ रहे हैं। इस छोटेसे दृश्य में मुक्काबाज़ (२०१८) के ये कलाकार कैमरा की तरफ देखते नज़र आ रहे हैं। उनके पीछे गहरे रंग और गंभीर वातावरणवाला कमरा दृश्य की गंभीरता को बढ़ा रहा है।

यह थ्रिलर वेब-सिरीज़ एक दुर्गम गाँव की कहानी है जहाँ दो सौ साल पुराने एक ब्रिटिश अफसर के भुत का सामना करना पड़ता है। ये अफसर अपने ज़ोम्बी बटालियन के साथ गाँव वालों और विद्रोह विरोधी विभाग के लोगों के साथ मुकाबला करता है।

ब्लमहाउस टेलीविजन और एसके एंटरटेनमेंट इस वेब-सिरीज़ के एक्झिक्युटिव प्रोड्यूसर्स हैं और खाँ की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने सिरीज़ का निर्माण किया है। बेताल उन पाच नेटफ्लिक्स ओरिजिनल्स का हिस्सा है जो नेटफ्लिक्स द्वारा लॉंच किये जानेवाली हैं। अनुष्का शर्मा की भी एक वेब-सिरीज़ इसका हिस्सा है।

बेताल का निर्देशन पैट्रिक ग्रैहम ने किया है। इससे पूर्व उन्होंने नेटफ्लिक्स ओरिजिनल गूल (२०१८) का निर्देशन किया था।

Related topics

Netflix