News Hindi

हेरा फेरी ३ अभी होल्ड पर है, मतभेदों को मिटाना है – सुनील शेट्टी


फ़िल्म के तीसरे भाग की बातें कई वर्षों से चल रही हैं, जिसमे अक्षय कुमार, शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी फिर एक बार साथ आएगी।

Our Correspondent

हेरा फेरी फ़िल्म के तीसरे भाग की चर्चा पिछले कुछ वर्षो से हो रही है। इसके बारे में अप्रैल २०१९ में हमने सुना था, जब पहले भाग के निर्देशक प्रियदर्शन ने आईएएनएस न्यूज़ एजेंसी को बताया, "ये सच है के मेरी निर्माता फ़िरोज़ ए नाडियाडवाला के साथ एक बैठक हुई है और बात वहीं तक सीमित है। कुछ भी तय नहीं हुआ है और मैं नहीं कह सकता के ये फ़िल्म बनेगी या नहीं।"

पिछले वर्ष मार्च में निर्देशक इंद्र कुमार ने कहा था के वे हेरा फेरी ३ का निर्देशन करेंगे और फ़िल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी फिर एक बार काम करेगी। फ़िल्म की शूटिंग २०१९ के अंत में शुरू होनेवाली थी, पर वैसे हुआ नहीं।

अब सुनील शेट्टी, जिन्होंने घनश्याम उर्फ़ श्याम का किरदार निभाया था, उन्होंने फिर से हेरा फेरी ३ की उम्मीदें जगाई हैं। पर उन्होंने ये भी कहा के टीम में कुछ रचनात्मक मतभेद हैं, जिनका हल निकालना बाकि है। मुम्बई मिरर अखबार से बात करते हुए उन्होंने कहा, "अभी सब कुछ होल्ड पर है। फ़िल्म की टीम हेरा फेरी ३ बनाना चाहती है, पर पहले कुछ मतभेदों को मिटाना आवश्यक है।"

अभिनेता ने इस तरफ भी निर्देश किया के कैसे पहले दो हेरा फेरी फ़िल्मों के मीम्स सोशल मिडिया पर लगातार चल रहें हैं। "टेलीविजन और मीम्स की दुनिया में भी फ़िल्म काफ़ी हिट है और हम जानते हैं के दर्शकों के बीच फ़िल्म को लेकर काफ़ी उत्सुकता है," उन्होंने बताया।

इस सीरीज़ की पहली फ़िल्म हेरा फेरी (२०००) बेहद सफल रहने के बावजूद पहली फ़िल्म के संवाद लेखक नीरज वोरा निर्देशित फिर हेरा फेरी (२००६) बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी।

Related topics