{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

सलमान खाँ ने लॉकडाउन के खाली समय का उपयोग कर लाया 'तेरे बिना' गाना


अजय भाटिया ने संगीतबद्ध किये इस गाने में सलमान खाँ जैकलीन फर्नांडीज़ के साथ रोमांस करते नज़र आ रहे हैं।

Keyur Seta

जब देश भर में कोरोना वायरस महामारी के चलते लॉकडाउन जारी किया गया, तब सलमान खाँ अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ कर्जत के फार्म हाउस में थे। अब करीब करीब दो महीने से वे सब वहीं अटके हुए हैं।

सलमान खाँ अपने फार्म हाउस में विडिओ शूट कर रहे हैं, जिन्हें वे ऑनलाइन भी डालते हैं। अब रोमैंटिक गाना भी सामने आया है, जिसे शब्बीर अहमद ने लिखा है और अजय भाटिया ने संगीत दिया है। सलमान खाँ ने इस गाने को आवाज़ दी है और उन्ही ने इसका निर्देशन भी किया है। वे और जैकलीन फर्नांडीज़ इसमें प्रेमी के रूप में नज़र आ रहे हैं।

अहमद के गीत रचना को देखते हुए लगता है के ये गाना सिर्फ़ समय बिताने के लिए या डेडलाइन पर देने के लिए लिखा गया है। गाने में कोई कवित्व नज़र नहीं आता। भाटिया का संगीत भी साधारण लग रहा है।

विडिओ के ज़्यादातर हिस्से में खाँ, फर्नांडीज़ और उनके घोड़े के दृश्य दिखते हैं। पर बाद में हमें पता चलता है के गाने में कोई एक कहानी भी है। पर उसे यहाँ ज़बरदस्ती घुसाया गया हो ऐसा लग रहा है। सलमान खाँ और फर्नांडीज़ अपनी ही भूमिका में हैं।

इस गाने की अच्छी बात ये है के हमें सलमान खाँ के फार्म हाउस की अच्छी झलक देखने मिल जाती है। यहाँ के अंदरूनी दृश्य हो या खुले रास्ते, ये छुट्टियां बिताने की खास जगह लग रही है। गाना यहाँ देखें।

Related topics

Coronavirus