{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

परिणीति चोपड़ा हैं संदीप, अर्जुन कपूर हैं पिंकी, २० मार्च को होंगे फरार


निर्देशक दिबाकर बैनर्जी की डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी! (२०१५) के बाद थिएटर में प्रदर्शित हो रही ये पहली फ़िल्म है। दोनों फ़िल्मों का निर्माण यश राज फ़िल्म्स ने किया है।

Keyur Seta

दिबाकर बैनर्जी की संदीप और पिंकी फरार (२०२०) २०१७ से बन रही है। फ़िल्म प्रदर्शन के लिए बहुत पहले ही तैयार थी, पर किसी वजह से इसका प्रदर्शन तारीख आगे बढ़ती गई।

पर अब निर्माताओं ने घोषिती किया है के अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा द्वारा अभिनीत यह फ़िल्म २० मार्च को प्रदर्शित होगी।

दोनों किरदारों के स्केचेस द्वारा ये तारीख घोषित की गयी है। मज़े की बात ये है के कपूर के किरदार का नाम पिंकी रखा गया है और चोपड़ा को संदीप नाम दिया गया है।

चोपड़ा का पोस्टर देख कर लग रहा है के उनका किरदार आत्मविश्वासभरा और दृढ़ है। उनके चश्मे की वजह से उनका कॉर्पोरेट लुक भी सामने आ रहा है। कपूर पुलिस के यूनिफार्म में नज़र आ रहे हैं, जिससे लग रहा है के वे एक कठोर पुलिस अफसर की भूमिका में होंगे।

यश राज फ़िल्म्स के अधिकृत निवेदन में कहा गया, "फ़िल्म में अर्जुन हरयाणवी पुलिस अफसर की भूमिका में नज़र आएंगे, वहीं परिणीति कॉपोरेट दुनिया की महत्वकांशी लड़की हैं। दोनों की ज़िंदगी एक समय अचानक एक दूसरे से मिल जाती है।"

शीर्षक पर ध्यान दें तो यूँ लग रहा है के शायद पिंकी संदीप को गिरफ्तार करता है और किसी वजह से दोनों को भागना पड़ता है।

डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी! (२०१५) के बाद संदीप और पिंकी फरार बैनर्जी की थिएटर में प्रदर्शित होनेवाली पहली फ़िल्म है। दोनों फ़िल्मों का निर्माण यश राज फ़िल्म्स ने किया है। लस्ट स्टोरीज़ (२०१८) और घोस्ट स्टोरीज़ (२०२०) इन दोनों प्रोजेक्ट में बैनर्जी बतौर निर्देशक काम कर चुके हैं। ये दोनों अन्थोलॉजी हैं, जो नेटफ्लिक्स पर दर्शायी जा रही हैं।

Related topics

Poster review