{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

कोरोना वायरस अपडेट – कनिका कपूर के संपर्क में आये ६३ लोग जांच में निगेटिव पाए गए


एक पार्टी में गायिका कनिका कपूर के संपर्क में आयी राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने इस बात की पुष्टि की के कोरोना वायरस की जांच में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आयी है।

फोटो – शटरबग्ज़ इमेजेस

Our Correspondent

लन्दन से वापसी के बाद गायिका कनिका कपूर, जो कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पायी गयी हैं, १६२ लोगों के संपर्क में आयी थीं। खबर है के उनमें से ६३ लोग जांच में निगेटिव पाए गए हैं।

द टाइम्स ऑफ़ इंडिया अखबार के अनुसार स्वास्थ अधिकारियों ने गायिका के लन्दन से भारत लौटने के बाद उनके संपर्क में आये लोगों की एक लिस्ट बनाई थी और अब तक उनमें से ६३ लोगों की जांच की गयी है। पीटीआई ने रविवार शाम को बताया था के इसी ग्रुप के ११ लोग निगेटिव पाए गए हैं। इस आंकड़े में अब सुधार किया गया है।

पीटीआई की एक और खबर में कानपूर जिला मजिस्ट्रेट ब्रम्हदेव राम तिवारी ने कहा, "१३ मार्च को कपूर के रिश्तेदार विपुल टंडन ने घर पर पार्टी रखी थी जिसमें ५६ लोग उपस्थित थे। रविवार तक टंडन किसी भी लक्षण में निगेटिव पाए गए हैं।"

जो लोग निगेटिव पाए गए हैं उनमे दो सांसद, वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत सिंग, शामिल हैं। दोनों ने वायरस की जांच में निगेटिव पाए जाने की पुष्टि की।

विदेश से सफर कर आये लोगों को १५ दिन के क़्वारन्टाइन में रहने की सूचना के बाद भी कपूर के पार्टी में जाने की बात लेकर उनकी ऑनलाइन काफ़ी आलोचना हो रही है। उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुई है, हालांकि अस्पताल में क़्वारन्टाइन में रख कर उनकी जांच जारी है।

Related topics

Coronavirus