{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

मैंने क्वारंटाइन करवाया ताकि कोरोना वायरस के खतरे की जांच हो सके – दिलीप कुमार


उनकी पत्नी और वरिष्ठ अभिनेत्री सायरा बानू ने फैन्स को निश्चिंत किया के अभिनेता की तबियत अच्छी है।

Our Correspondent

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को कोरोना वायरस से सुरक्षित रखने के लिए क्वारंटाइन में रखा गया है। उनके अधिकृत ट्विटर अकाउंट से ये जानकारी दी गयी। 

"कोरोना वायरस से बचने के लिए मैं बिलकुल अलग थलग और क्वारंटाइन में हूँ। सायरा (बानू) मुझे किसी भी प्रकार का संसर्ग हो इसकी कोई भी गुंजाईश नहीं रख रही," उन्होंने ट्वीट में लिखा। 

दिलीप कुमार ने एक और ट्वीट में फैन्स को कहा के वे इस वायरस से बचने के लिए ज़्यादा एहतियात बरतें। "मैं आपसे आवाहन करता हूँ के जितना संभव हो उतना घर में रह कर आप अपने आप की और दूसरों की भी सुरक्षा करें। कोरोना वायरस का खतरा हर सीमा पार कर फैलते जा रहा है। स्वास्थ विभाग द्वारा दिए गए मार्गदर्शक तत्वों का पालन करें, दूसरों के अधिक संपर्क में ना आकर अपनी और दूसरों की रक्षा करें," उन्होंने कहा। यही संदेश उन्होंने उर्दू में भी लिखा।

पिछले शुक्रवार को उनकी पत्नी और वरिष्ठ अभिनेत्री सायरा बानू ने फैन्स को आश्वस्त किया के अभिनेता की तबियत अच्छी है। मुम्बई के लीलावती अस्पताल में लिए जाने पर चर्चा उठी थी, उस बारे में खुलासा किया गया था। एक ऑडियो संदेश में उन्होंने कहा, "आपको ये बताते हुए मुझे ख़ुशी हो रही है के दिलीप साहब अब बहुत अच्छा महसूस कर रहें हैं। उन्हें पीठ दर्द की शिकायत थी और इसी लिए उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया था। अब हम वापस आ चुके हैं।"

पिछले कुछ वर्षों से ९७ वर्षीय दिलीप कुमार बुढ़ापे की शारीरिक शिकायतों से जूझ रहे हैं।

Related topics

Coronavirus