{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह की माँ बनेंगी रत्ना पाठक शाह


फ़िल्म का निर्देशन दिव्यांग ठक्कर कर रहे हैं, जो रत्ना पाठक शाह के थिएटर ग्रुप में बतौर अभिनेता काम कर चुके हैं।

Our Correspondent

दिव्यांग ठक्कर निर्देशित जयेशभाई जोरदार में अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह रणवीर सिंह की माँ का किरदार निभा रही हैं, वहीं बमन ईरानी पिता की भूमिका निभाएंगे।

ठक्कर रत्ना पाठक शाह के थिएटर ग्रुप में बतौर अभिनेता काम कर चुके हैं।

मिड-डे अखबार से बात करते हुए रत्ना पाठक शाह ने कहा, "कुछ महीनों पहले एक युवा अभिनेता मेरे पास स्क्रिप्ट लेकर आए। अभिनेता का फ़िल्म बनाना वैसे जोखिम भरा काम है, इसी लिए पढ़ते समय मैं सतर्क थी, पर स्क्रिप्ट ख़तम करते करते मैं पूरी तरह उसका आनंद उठा रही थी। कहानी में सिर्फ़ सन्देश ही नहीं है, बल्कि इस में गहराई भी है।"

बमन ईरानी रणवीर सिंह के पिता की भूमिका निभा रहे हैं। एएनआई न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए अभिनेता ने कहा, "जयेशभाई जोरदार एक ऐसी अनोखी स्क्रिप्ट है जो एक बेहतरीन कहानी बताती है। वाईआरएफ (यशराज फ़िल्म्स) के साथ विशेष प्रोजेक्ट्स पर काम करना आनंद देता है, और मैं जानता हूँ के ये फ़िल्म देश की जनता को काफ़ी पसंद आएगी।

"रणवीर के साथ काम करने में हमेशा मज़ा आता है," ईरानी ने आगे कहा। "वे एक ज़बरदस्त अभिनेता हैं जो अपने हर दृश्य में सब कुछ दे देते हैं और बतौर कलाकार ऐसे लोगों के साथ रचनात्मक काम करने में हमेशा अच्छा लगता है। मैं फ़िल्म में उनका पिता बना हूँ और हम दोनों के रिश्ते के बारे में खास बात आप को फ़िल्म में ही देखने मिलेगी।"

इस कॉमेडी फ़िल्म में रणवीर सिंह गुजराती किरदार निभा रहे हैं जो महिला सशक्तिकरण के लिए लड़ता है। फ़िल्म में अर्जुन रेड्डी (२०१७) की अभिनेत्री शालिनी पांडे रणवीर सिंह के साथ काम कर रही हैं। पांडे की ये पहली हिंदी फ़िल्म है।

यशराज फ़िल्म्स द्वारा निर्मित जयेशभाई जोरदार इसी वर्ष प्रदर्शित होगी।

Related topics