{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

झुंड टीज़र – अमिताभ बच्चन की गंभीर आवाज़ में टीम के आगमन की घोषणा


नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित झुंड ८ मई २०२० को प्रदर्शित हो रही है।

Shriram Iyengar

निर्देशक नागराज मंजुले की अगली फ़िल्म झुंड (२०२०) का विषय भले ही स्पोर्ट्स हो, मगर उन्होंने अपनी शैली में सामाजिक भाष्य करना नहीं छोड़ा है। अमिताभ बच्चन अभिनीत झुंड के टीज़र में उनके सूक्ष्म लेकिन प्रभावी शैली का दर्शन होता है।

टीज़र द्वारा अब ये स्पष्ट किया गया है के फ़िल्म ८ मई २०२० को प्रदर्शित होगी। इससे पूर्व २० सितम्बर २०१९ को फ़िल्म प्रदर्शित होनी थी।

टीज़र की शुरुवात में एक काले पार्श्वभाग में अमिताभ बच्चन की आवाज़ गूंजती है, जिसमे कहा जाता है, "झुंड नहीं कहिये सर, टीम कहिये, टीम।" इसके तुरंत बाद कुछ युवक हाथ में चेन, ईंटे, बैट और स्टम्प्स लिए झगडे के लिए निकलते दिखाई देते हैं। इन्ही बच्चों को बच्चन के रिटायर्ड स्पोर्ट्स टीचर फुटबॉल सिखाते हैं।

कल, २० जनवरी को जो पोस्टर लॉंच किया गया था, उसमे बच्चन एक दिवार की तरफ देखते नज़र आ रहे थे। इस दीवार के पीछे झोपड़पट्टी की बस्ती नज़र आती है। यह फ़िल्म विजय बारसे के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने स्लम सॉकर नामक एनजीओ शुरू की जिसके माध्यम से वंचित बच्चों को फुटबॉल सिखाया जाता है।

इस टीज़र की एक और खासियत है अजय-अतुल का संगीत। ये संगीतकार जोड़ी मंजुले की पिछली फ़िल्म सैराट (२०१६) का भी हिस्सा थी। यहाँ सुनाई दे रहा टायटल ट्रैक फ़िल्म की उत्सुकता को बढ़ाता है।

टीज़र में भले ही किसी के भी चेहरे नहीं दर्शाये गए हैं, पर ये भी संभावना चर्चा में है के फ़िल्म में सैराट के आकाश ठोसर नज़र आएंगे।

टीज़र यहाँ देखें और हमें बताईये क्या आप ये फ़िल्म देखना पसंद करेंगे।

Related topics

Teaser review