{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi Kannada Malayalam Tamil Telugu

विजय देवराकोण्डा का पूरी जगन्नाध, करण जोहर के साथ हिंदी फ़िल्मों में प्रवेश, फ़िल्म की शूटिंग हुई शुरू


इस्मार्ट शंकर (२०१९) के बाद निर्देशक पूरी जगन्नाध की ये एक और एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है।

विजय देवराकोण्डा, निर्देशक पूरी जगन्नाध और निर्माती चर्ममे कौर फ़िल्म के मुहूरत के समय

Our Correspondent

अर्जुन रेड्डी (२०१७) स्टार विजय देवराकोण्डा हिंदी फ़िल्मों में प्रवेश करने के लिए सज्ज हैं। पूरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित और करण जोहर की धर्मा प्रॉडक्शन्स द्वारा निर्मित यह फ़िल्म एक एक्शन थ्रिलर है। यह फ़िल्म सभी दक्षिणात्य भाषाओं में भी बनाई जाएगी।

२० जनवरी को फ़िल्म का मुहूरत हुआ और फ़िल्म की शूटिंग शुरू की गयी। फ़िल्म की कहानी के बारे में अधिक कुछ जानकारी नहीं दी गयी है, पर निर्माताओं ने फ़िल्म को क्रेज़ी प्रोजेक्ट कहा है।

तेलुगु फ़िल्म इस्मार्ट शंकर (२०१९) के बाद निर्देशक पूरी जगन्नाध की ये अगली फ़िल्म है। राम पोथीनेनी द्वारा अभिनीत इस्मार्ट शंकर एक एक्शन फ़िल्म थी।

नई फ़िल्म के नायक के बारे में बताते हुए अधिकृत निवेदन में कहा गया, "ये विजय देवराकोण्डा की अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका है और वे इस बार पूर्णतः नए रूप में नज़र आएंगे।"

देवराकोण्डा इस भूमिका के लिए कई तरीकेसे तैयारी कर रहे हैं। "पूरी ने फ़िल्म में विजय देवराकोण्डा के लुक के लिए खास मेहनत ली है। युवा हीरो इस भूमिका के लिए ज़बरदस्त ट्रेनिंग कर रहे हैं और उनके बॉडी शेप के लिए स्ट्रिक्ट डायट पर हैं। उन्होंने थाईलैंड जाकर मिक्स मार्शल आर्ट्स और अन्य फाइट फॉर्म्स का प्रशिक्षण लिया," अधिकृत निवेदन में कहा गया।

फ़िल्म में रम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी, आली और गेटअप श्रीनू अहम भूमिका निभा रहे हैं।

Related topics