{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

सुनील गावसकर के रूप में ताहिर राज भसीन, फ़िल्म ८३ में


भारतीय क्रिकेट के दिग्गज खिलाडी सुनील गावसकर की भूमिका में अभिनेता ताहिर राज भसीन कबीर ख़ाँ की आगामी फ़िल्म ८३ में नज़र आएंगे।

Shriram Iyengar

फ़िल्म के लोगो अनावरण के बाद ८३ फ़िल्म के निर्माताओं ने भारतीय क्रिकेट के महानायकों के लुक को दर्शाना शुरू किया है। नए जारी किये गए पोस्टर में अभिनेता ताहिर राज भसीन सुनील गावसकर के अंदाज़ में कवर ड्राइव खेलते हुए नज़र आ रहे हैं।

भसीन हूबहू इस दिग्गज खिलाडी की तरह दिख रहे हैं। सुवर्ण आंकड़ों में ८३ लिखे हुए लोगो की पार्श्वभूमि पर भसीन क्रिकेट का शॉट खेलते दिख रहे हैं। पैड, ग्लव्ज और हाथों में बैट के साथ कवर ड्राइव की पोज में भसीन पूरी तरह से गावसकर के रूप में ढल गए हैं।

कबीर ख़ाँ द्वारा निर्देशित ८३ में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं, साथ ही जीवा श्रीकांत की भूमिका में, एमी विर्क बिशन सिंह बेदी और साकिब सलीम मोहिंदर अमरनाथ  के रूप में काम कर रहे हैं।

फ़िल्म के कलाकारों ने हाल ही में ६ जनवरी को कपिल देव के जन्मदिन के अवसर पर उनके साथ समय बिताया। इस फ़िल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रोमी देव की मेहमान भूमिका में नज़र आएंगी।

फ़िल्म का निर्माण फैंटम फ़िल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। १० अप्रैल २०२० को यह फ़िल्म प्रदर्शित हो रही है।

Related topics