{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

वैलेंटाइन डे पर आएगी महेश मांजरेकर, दीप्ति नवल, शर्मन जोशी, गुल पनाग की वेब-सीरीज़ पवन एंड पूजा


सिद्धार्थ पि मल्होत्रा और शाद अली द्वारा संयुक्त रूप से निर्माण की जा रही यह वेब-सीरीज़ अगले सप्ताह से एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगी।

Our Correspondent

एमएक्स प्लेयर की नयी वेब-सीरीज़ पवन एंड पूजा में महेश मांजरेकर, दीप्ति नवल, शर्मन जोशी और गुल पनाग मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह सीरीज़ १४ फरवरी से दर्शायी जाएगी।

इस सीरीज़ में तीन जोड़ियों की कहानी दर्शायी जा रही है, जिनके नाम पवन और पूजा हैं। अलग अलग पड़ाव पर उनके जीवन में प्यार क्या अहमियत रखता है इसकी ये कहानी है। तारुक रैना और नताशा भारद्वाज जैसे युवा कलाकार भी इसमें काम कर रहे हैं। सिद्धार्थ पि मल्होत्रा और शाद अली ने मिल कर इसका निर्माण किया है। मल्होत्रा ने रानी मुखर्जी अभिनीत हिचकी (२०१८) का निर्देशन किया था, साथ ही झी५ की वेब-सीरीज़ काफिर का भी निर्माण किया था।

प्रेस रिलीज़ में मल्होत्रा ने कहा, "मैं हमेशा प्रयोग करने में विश्वास रखता हूँ। मुझे लगता है इससे हम कुछ नया करते हुए कुछ और सीखते जाते हैं। पवन और पूजा की शुरुवात भी ऐसी ही हुई। उम्र के साथ प्यार कैसे बदलते जाता है, इस विषय को हम परखना चाहते थे। हमारे पास ऐसी टीम है जो अच्छा कंटेंट बनाने में आधारभूत है, और वही हमारे अंतिम स्वरुप में भी नज़र आता है।"

मांजरेकर ने कहा, "पवन और पूजा में प्यार के नए दृष्टिकोण को समझा जा रहा है।आज की भागादौड़ी वाली तेज़ जीवन शैली में जो आम समस्याएं झेलनी पड़ती हैं, उसका आधार भी यहाँ लिया गया है। दीप्ति नवल और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे लोगों के साथ काम करके हमेशा खुशी होती है, क्योंकि वे अपने काम को अच्छी तरह से समझते हैं और उनके लिए स्क्रिप्ट ही सबसे अहम चीज़ होती है।"

Related topics

MX Player