{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

ऋषि कपूर ने कैंसर वापसी का किया इन्कार


अभिनेता ऋषि कपूर दिल्ली की शूटिंग खत्म करके मुम्बई वापस आ चुके हैं।

फोटो - शटरबग्ज़ इमेजेस

Our Correspondent

पिछले वर्ष वरिष्ठ अभिनेता ऋषि कपूर कैंसर से पूरी तरह उभरकर स्वस्थ रूप से भारत लौटे थे। पर कुछ दिनों पहले जब उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती किया गया, तो उनके कैंसर की वापसी की अफवाहें उठीं। कुछ खबरों के अनुसार कपूर में कैंसर के लक्षण फिर दिखाई दिए। पर अभिनेता ने इस तरह की अफवाहों का खंडन किया।

अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने लिखा, "प्रिय परिवारजन, दोस्त, दुश्मन और फ़ॉलोअर्स। मेरे स्वास्थ्य को लेकर आपकी चिंता को देखकर मैं कृतार्थ हुआ। धन्यवाद। मैं पिछले १८ दिनों से दिल्ली में शूटिंग कर रहा था और प्रदुषण की वजह से और मेरे न्युट्रोफिल की कम मात्रा की वजह से मुझे इंफेक्शन हुआ और मुझे अस्पताल जाना पड़ा।"

एक और ट्वीट में कपूर ने लिखा, "मुझे हलका बुखार था और डॉक्टर्स को चेकअप के बाद एक पैच नज़र आया, जिससे न्यूमोनिया हो सकता है। अब उसे ट्रीटमेंट के ज़रिये ठीक कर दिया गया है। लोगों ने शायद कुछ और समझ लिया। मैं सभी चीजों को स्पष्ट कर रहा हूँ और आपका मनोरंजन करने और आपको प्यार करने फिर से तैयार हूँ। मैं अभी मुम्बई में हूँ।"

ऐसी भी खबर थी के बेटा रणबीर कपूर और उनकी सह-कलाकार आलिया भट्ट सभी चीज़ें छोड़ ऋषि कपूर को देखने दिल्ली अस्पताल पहुंचे। पर ऋषि कपूर ने ऐसी किसी बात का ज़िक्र नहीं किया।

काम के बारे में कहें तो पिछले सप्ताह ही उनकी नयी फ़िल्म द इंटर्न की घोषणा की गयी। ये इसी नाम की हॉलीवुड फ़िल्म की अधिकृत रीमेक है। इस फ़िल्म में कपूर के साथ दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में हैं।

Related topics