{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

लव आज कल का 'हॉं मैं गलत' गाना – कार्तिक आर्यन और सारा अली खॉं के प्यार के इज़हार में है एक प्यारा 'ट्विस्ट'


प्रीतम के संगीत निर्देशन में अरिजीत सिंह और शाश्वत सिंह ने गाने को आवाज़ दी है और गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखें हैं।

Shriram Iyengar

भारत में नागिन डान्स की लोकप्रियता को हम कम नहीं आंक सकते, और लव आज कल के प्रीतम के नए ट्विस्ट में इसे खासा देखा जा सकता है।

'हॉं मैं गलत' एक डान्स नंबर है जिसमे युवा प्रेमियों के मनमौजी रूप को देखा जा सकता है। कार्तिक आर्यन, सारा अली खॉं और आरुषि शर्मा पर चित्रित इस गाने को अरिजीत सिंह और शाश्वत सिंह ने आवाज़ दी है।

गाने के दृश्यांकन में दो सेट्स दिखते हैं जहा सारा अली खॉं और आरुषि शर्मा और दो कार्तिक आर्यन एक साथ देखें जा सकते हैं। देखा जाये तो २००९ की मूल फ़िल्म के 'आहूं आहूं' गाने का ये नया वर्जन है। गाना दृश्य रूप में भी आप का मन आकर्षित करता है। रघु और लीला के लिए सेपिया टोन तथा वीर, ज़ोया के लिए पर्पल डिस्को टोन इस्तेमाल किया गया है।

दोनों कार्तिक आर्यन दो अलग अंदाज़ में अपने प्यार का इज़हार करते हैं, पर गाने में दोनों जोड़ियों की समानताएं दर्शायी गयी हैं। संगीतकार प्रीतम ने लड़कियों के लिए भी जानबूझ कर पुरुष आवाज़ का ही इस्तेमाल किया है, जिसमे सारा अली खॉं अरिजीत सिंह की आवाज़ में गाती नज़र आ रही हैं।

प्रीतम का संगीत आकर्षक है, इसमें इलेक्ट्रॉनिक गिटार का भी इस्तेमाल है। नागिन थीम को यहाँ बखूबी पेश किया गया ही, जिससे गाने के बीच में ही एक खूबसूरत हुक लाइन बजती है।

इरशाद कामिल के हिंग्लिश शब्द अरिजीत सिंह और शाश्वत सिंह की आवाज़ में असम्बद्ध रूप से सामने आते हैं, पर उससे गाने के टेम्पो में कोई फरक नहीं पड़ता। ये गाना तुरंत आपको आकर्षित कर लेता है।

लव आज कल का निर्देशन इम्तियाज़ अली ने किया है और फ़िल्म १४ फरवरी को प्रदर्शित हो रही है। गाना यहाँ देखें और हमें बताएं क्या आप ये फ़िल्म देखना पसंद करेंगे?

Related topics

Song review