{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

लाल सिंह चड्ढा पोस्टर – करीना कपूर ख़ाँ आमिर ख़ाँ को दे रही हैं प्रेम भरा आलिंगन


आमिर ख़ाँ ने यह पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर साँझा करते हुए अभिनेत्री करीना कपूर ख़ाँ के लिए एक विशेष सन्देश लिखा।

Keyur Seta

पिछले वर्ष करीना कपूर ख़ाँ आमिर ख़ाँ की लाल सिंह चड्ढा (२०२०) से जुड़ गयीं। राजकुमार हिरानी की ३ इडियट्स (२००९) और रीमा कागती की तलाश (२०१२) के बाद ये दोनों कलाकारों की एक साथ तीसरी फ़िल्म है।

वैलेंटाइन डे के अवसर पर आमिर ख़ाँ ने अभिनेत्री करीना कपूर ख़ाँ की फ़िल्म में से एक खास छवि पोस्टर द्वारा साँझा की।

इस नए पोस्टर में करीना कपूर ख़ाँ आमिर ख़ाँ के किरदार को गले लगाए हुए नज़र आ रही हैं, उसके प्रति उनका प्यार साफ़ दिख रहा है। आमिर ख़ाँ का चेहरा पोस्टर में नज़र नहीं आ रहा।

आमिर ख़ाँ ने ट्विटर पर इस पोस्टर को साँझा करते हुए एक मस्तीभरा सन्देश लिखा, "हॅप्पी वैलेंटाइन डे करीना। मेरी इच्छा है के मैं आपके साथ हर फ़िल्म में रोमांस कर पाऊँ। मुझे आसानीसे हो जाता है। प्यार।"

उन्होंने एक उर्दू शायरी भी लिखी, "पा लेने की बेचैनी, खो देने का डर। बस इतना सा है ज़िंदगी का सफर।"

मज़े की बात ये है के लाल सिंह चड्ढा ऐसी एक मात्र फ़िल्म है जीस के लिए करीना कपूर ख़ाँ ने ऑडिशन किया। अपनी फ़िल्म गुड न्यूज़ (२०१९) के प्रमोशन के दौरान कपूर ख़ाँ ने कहा था, "मैं आज भी यही कहती हूँ के मैं कभी ऑडिशन नहीं दूँगी। पिछले २० वर्षों में मुझसे किसीने नहीं कहा के ये दो लाइने पढ़ कर सुनाओ। मुझे लगता है अगर कोई हॉलीवुड स्टुडिओ भी होता तो भी मैं कभी ऑडिशन नहीं करती। मैंने सिर्फ़ आमिर ख़ाँ के लिए ऑडिशन दिया है।"

अद्वैत चन्दन द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म हॉलीवुड फ़िल्म फॉरेस्ट गम्प (१९९४) की अधिकृत रीमेक है। इस वर्ष ख्रिसमस के समय यह फ़िल्म प्रदर्शित हो रही है।

Related topics

Poster review