{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

शाहरुख़ खॉं, गौरी खॉं ने दी निजी ऑफिस की जगह, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह ने पीएम केयर्स निधि में दिया सहभाग


बड़ों और बच्चों के मेडिकल क़्वारन्टाइन सुविधा के लिए अपने ऑफिस की जगह उपलब्ध कराने पर बीएमसी ने शाहरुख़ खॉं और गौरी खॉं के आभार माने।

Our Correspondent

कोविड-१९ (नॉवेल कोरोना वायरस बीमारी) से ग्रस्त मरीज़ों के मेडिकल क़्वारन्टाइन सुविधा के लिए अपने ऑफिस की जगह उपलब्ध कराने पर बृहन्मुम्बई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (बीएमसी) ने फ़िल्म स्टार शाहरुख़ खॉं और उनकी पत्नी गौरी खॉं के आभार माने।

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा देशभर में जो लॉकडाउन घोषित हुआ है, ऐसी स्थिति में गरीबों की मदद के लिए सरकार की मदद करने हेतु अभिनेता शाहरुख़ खॉं ने अपनी तीन मुख्य कंपनियों के माध्यम से नियमित स्वरूप का सहयोग देने कुछ कदम उठाये हैं।

अपनी चार मंजिली ऑफिस की जगह को बच्चों, महिलाओं और बूढ़ों के मेडिकल क़्वारन्टाइन के लिए उपलब्ध कराने पर बीएमसी ने ४ अप्रैल को अभिनेता शाहरुख़ खॉं और उनकी पत्नी को धन्यवाद दिया।

कोरोना वायरस की महामारी की वजह से देशभर में लॉकडाउन किया गया है, जिसमे फ़िल्म की प्रॉडक्शन और शूटिंग भी रुक गए हैं। इससे काफ़ी नुकसान होने की संभावना है। इस स्थिति में कई फ़िल्म यूनियन साथ में जुट कर इन मुश्किल परिस्थितियों में रोज़ की कमाई पर जीनेवाले वर्कर्स की मदद करने सामने आये हैं।

साथ ही कई फ़िल्म कलाकार गरीबों के लिए स्वास्थ और राशन की सुविधा प्रदान करने के लिए सरकार की राहत निधि में आर्थिक योगदान दे चुके हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में ट्विटर के ज़रिये अपने योगदान के बारे खुलासा किया। वायरस से लड़ने के लिए पीएम केयर्स फंड में इस जोड़ी ने अप्रकाशित राशि जमा की।

लॉकडाउन के इस समय में पादुकोण के द लिव लव एंड लॉफ फाउंडेशन ने भी मानसिक स्वास्थ के लिए अपना सहयोग देने का वादा किया है।

देशभर में यह लॉकडाउन २४ मार्च २०२० से लागू किया गया और कम से कम १५ अप्रैल २०२० तक यह जारी रहेगा।

Related topics

Coronavirus