{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

१ लाख रोजी कामगारों के परिवारों को मदद करने की योजना को अमिताभ बच्चन का समर्थन


वरिष्ठ अभिनेता अमिताभ बच्चन, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया और कल्याण ज्वेलर्स की इस पहल में भागीदार हुए हैं, जिसमे इन परिवारों को महीने का राशन दिया जाएगा।

शटरबग्ज़ इमेजेस

Our Correspondent

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ऑल इंडिया फ़िल्म एम्प्लॉईज़ कन्फेडरेशन से जुड़े १ लाख डेली वेज याने की रोज़ की कमाई पर निर्भर कामगारों के परिवारों को मदद करने की योजना को प्रसिद्ध कर रहें हैं। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया और कल्याण ज्वेलर्स इस उपक्रम में सहभागी हैं।

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया द्वारा जारी किये गए अधिकृत निवेदन में कहा गया, "जिस तरह की आकस्मिक परिस्थिति में हम हैं, उसे देखते हुए श्री बच्चन द्वारा शुरू किये गए वुई आर वन इस उपक्रम में सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया और कल्याण ज्वेलर्स सहभागी हैं, जिसके तहत देश के १ लाख घरों में महीने भर का राशन दिया जायेगा।"

निवेदन में इस प्रक्रिया के बारे में विस्तार से बताया गया, "भारत के प्रमुख हायपर मार्केट और ग्रॉसरी स्टोअर्स के साथ व्यावसायिक टाय-अप करके डिजिटल बारकोड कूपन ऑल इंडिया फ़िल्म एम्प्लॉईज़ कन्फेडरेशन के सभी वर्कर्स को दिए गए हैं। साथ ही जिन्हें ज़रूरत है उन्हें आर्थिक मदद भी दी गयी है।"

इसी सप्ताह बच्चन, भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री के अन्य कलाकारों के साथ सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया की शॉर्ट फ़िल्म फॅमिली में नज़र आये थे। इस फ़िल्म में कोरोना वायरस से लड़ने के लिए घर में रहना कितना आवश्यक है, इस बारे में बताया गया था।

हाल ही में सलमान खॉं ने फ़िल्म इंडस्ट्री के २५,००० रोजी कामगारों को मदद करने का निर्णय जारी किया था।

Related topics

Coronavirus