{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

करण जोहर नेटफ्लिक्स के साथ जुड़कर नए फ़िल्म्स और सीरीज़ बनाएंगे


बेला बजारिया, वीपी, इंटरनैशनल ऑरिजिनल्स, नेटफ्लिक्स, ने बताया के जोहर के डिजिटल बैनर धर्माटिक को उनके मुताबिक कंटेंट बनाने की आज़ादी दी जाएगी।

फोटो - शटरबग्ज़ इमेजेस

Our Correspondent

करण जोहर के धर्मा प्रॉडक्शन्स की डिजिटल शाखा धर्माटिक एंटरटेनमेंट ने मशहूर ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ लंबे समय के लिए भागीदारी घोषित की है, जहाँ भविष्य में वे नयी सीरीज़ और फ़िल्मों का निर्माण करेंगे।

पर दोनों पहली बार साथ नहीं आ रहें। जोहर की धर्मा प्रॉडक्शन्स और नेटफ्लिक्स लस्ट स्टोरीज़ (२०१७) के साथ पहली बार एक साथ आये थे। घोस्ट स्टोरीज़ और गिल्टी जैसी फ़िल्मों के निर्माण में भी जोहर और नेटफ्लिक्स सहभागी हैं। जोहर ने ये दोनों फ़िल्में निर्देशित की हैं और इन्हें धर्माटिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है।

इस भागीदारी के बारे में बताते हुए जोहर ने अधिकृत निवेदन में कहा, "क्रिएटिव आज़ादी और तुरंत मिल रहे वैश्विक पोहोंच के साथ नेटफ्लिक्स क्रिएटर्स को बेख़ौफ़ जगह प्रदान करता है। हम कर रहे प्रोजेक्ट्स के लिए मैं बेहद उत्सुक हूँ और भविष्य में भी अनगिनत शक्यताए हैं। दुनिया के सामने भारत की अनोखी कहानियां प्रस्तुत करना एक अद्भुत और अभूतपूर्व मौका है।"

बेला बजारिया, वीपी, इंटरनैशनल ऑरिजिनल्स, नेटफ्लिक्स, ने बताया के जोहर के डिजिटल बैनर धर्माटिक को उनके मुताबिक कंटेंट बनाने की आज़ादी दी जाएगी। "करण जोहर के साथ हमारी भागीदारी के लिए मैं बेहद उत्सुक हूँ, क्योंकि वे भारत के सबसे बड़े आधुनिक स्टोरीटेलर हैं। हमारे दुनियाभर के सदस्यों के लिए जोहर और धर्माटिक को आदर्शवत साबित हो सके ऐसी कहानियां और अनस्क्रिप्टेड सीरीज़, साथ ही फ़िल्मों के निर्माण के लिए पूरी क्रिएटिव आज़ादी और मदद दी जाएगी," उन्होंने अधिकृत निवेदन में कहा।

Related topics

Netflix