{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

मर्दानी २ ट्रेलर – रानी मुखर्जी कोटा में निकली हैं राक्षस की तलाश में


गोपी पुथरन निर्देशित यह फिल्म ३ दिसंबर को प्रदर्शित होने जा रही है।

Shriram Iyengar

यश राज फ़िल्म्स की आगामी प्रस्तुती मर्दानी २ (२०१९) का ट्रेलर अस्वस्थ करनेवाला है। शिवानी शिवाजी रॉय के किरदार में फिर एक बार रानी मुखर्जी इस थ्रिलर फ़िल्म के ट्रेलर में नज़र आ रही हैं। फ़िल्म का निर्देशन गोपी पुथरन ने किया है, जिन्होंने मर्दानी (२०१४) लिखी थी।

ट्रेलर की शुरुवात कोटा, राजस्थान, के एक भयानक बलात्कार की केस से होती है। ये शहर भारत के इंजीनियरिंग और मेडिकल की शिक्षा की तैयारी के लिए जाना जाता है। इस केस की गंभीरता को देखते हुए शिवानी रॉय शहर में दाखिल होती है।

मर्डर की भयानकता को देखते हुए शिवानी वचन देती है के वो इस रेपिस्ट खुनी को उसके कॉलर से घसीटते हुए लेकर आएगी। इस धमकी से खुनी और उत्तेजित होकर शिवानी को उसे रोकने की चुनौती देता है। कई लड़कियों की ज़िंदगी का खतरा और सीरियल किलर की तलाश इस ट्रेलर को चूहे-बिल्ली के खेल जितना उत्कंठापूर्ण लेकिन अस्वस्थ बनाता है।

ट्रेलर के दृश्य को काफी सटीकता से एडिट किया गया है, जिसमे अस्वस्थ करनेवाले दृश्य और रोचकता दोनों योग्य मात्रा में रखे गए हैं। रानी मुखर्जी अपने किरदार में जचती हैं, लेकिन पहली फ़िल्म में वे जितनी होशियार दर्शायी गयी थीं, यहाँ वे कमज़ोर पड़ती हुई भी दर्शायी गयी हैं।

पहली फ़िल्म की भांति यहाँ भी एक निर्दयी, निर्मम विलन है। उसे पूरे ट्रेलर में रहस्यमयी रखा गया है। उसकी कुछ झलकियाँ तो दिखती हैं, मात्र उसका पूरा चेहरा कही नज़र नहीं आता।

आखरी दृश्य में जहाँ मुखर्जी विलन के आमने सामने आती हैं, वो भी आपके होश उड़ा देता है।

गोपी पुथरन की ये पहली निर्देशकीय फ़िल्म है। फ़िल्म १३ दिसंबर को प्रदर्शित होगी। ट्रेलर यहाँ देखें।

Related topics

Trailer review