{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

कंगना की मेन्टल है क्या करेगी सामना ह्रितिक की सुपर ३० का, २६ जुलाई को होगी प्रदर्शित


डिस्ट्रीब्यूटर्स, ट्रेड विशेषज्ञ और उच्च रिसर्च टीम के सलाह अनुसार फ़िल्म के प्रदर्शन की तारीख को बदला गया है, ऐसा अधिकृत निवेदन में कहा गया।

Our Correspondent

कंगना रनौत और राजकुमार राव की फ़िल्म मेन्टल है क्या की प्रदर्शन की तारीख २६ जुलाई तय की गई है। इससे पूर्व फ़िल्म २१ जून को प्रदर्शित होनी थी। अब बदली हुई तारीख के साथ फ़िल्म को ह्रितिक रोशन की फ़िल्म सुपर ३० का सामना करना होगा जो उसी दिन प्रदर्शित हो रही है।

हालांकि यह भी खबर थी की कंगना रनौत ह्रितिक रोशन की फ़िल्म से टक्कर लेना चाहती थी, पर फ़िल्म निर्माताओं ने इन खबरों को गलत बताया। "यह निर्णय एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा बॉक्स ऑफिस पर अच्छे प्रदर्शन को ख़याल में रख कर लिया गया है और इसमें किसी दूसरे पक्ष का कोई हस्तक्षेप नहीं है," निर्माताओं द्वारा जारी किये गए अधिकृत निवेदन में कहा गया।

इस निर्णय के बारे में विस्तार से बताते हुए निवेदन में कहा गया, "डिस्ट्रीब्यूटर्स, ट्रेड विशेषज्ञ और उच्च रिसर्च टीम के सलाह अनुसार फ़िल्म के प्रदर्शन की तारीख को बदला गया है, जिसमे इस फ़िल्म के प्रदर्शन के एक सप्ताह पहले और बाद के सप्ताह में प्रदर्शित हो रही फ़िल्मों का भी विचार किया गया। हमें फ़िल्म के प्रदर्शन को २६ जुलाई को रखने की सलाह दी गई, जो की पूरी तरह फ़िल्म के बिज़नेस को ध्यान में रख कर बताया गया है।"

इस फ़िल्म के साथ ह्रितिक रोशन अभिनीत फ़िल्म भी प्रदर्शित हो रही है, पर मेन्टल है क्या के निर्माता किसी भी प्रकार के विवाद को नहीं चाहते। "ये बात जानते हुए के इसी दिन एक और फ़िल्म प्रदर्शित हो रही है, हमने हमारे परिप्रेक्ष्य में इस बात का ख़याल रखा है के कोई विवाद ना उभरे और फ़िल्म को सहज प्रदर्शित किया जा सके। हम सभी दूसरे पक्षों को इस बारे में आश्वस्त करना चाहते हैं," निर्माताओं ने कहा।

यह भी खबर है के सुपर ३० के निर्माता फ़िल्म को अगस्त में प्रदर्शित करना चाह रहे हैं, पर अभी तक अधिकृत रूप से इस बारे में कोई घोषणा नहीं की गई है।

Related topics