{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर २ में टाइगर श्रॉफ असल में कौनसी पढाई कर रहे हैं?


एक बातचीत के दौरान हमने ये सवाल टाइगर से किया और वे बहुत देर तक सोचते रह गए।

Keyur Seta

पुनीत मल्होत्रा की स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर २ के ट्रेलर को भिन्न तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। फ़िल्म के प्रोमो को लोगों ने पसंद भी किया और काफ़ी दर्शकों ने उस पर सवाल भी उठाए हैं। इन सवालों में से एक सवाल जिसका जवाब ज़्यादातर लोग जानना चाहते हैं वो है टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया फ़िल्म में किस चीज़ की पढाई कर रहे हैं?

हाल ही में हुए एक बातचीत के दौरान हमने टाइगर से यही सवाल किया। इस पर हसते हुए उन्होंने जवाब दिया, "अच्छा सवाल है। मैं खुद चाहता हूँ के मैं भी इस कॉलेज में जा पाता। मैं क्या पढ़ रहा हूँ? (बहुत सोचने पर) मैं रोमांस की पढाई कर रहा हूँ और लड़कियों को कैसे पटाया जाए, एक्शन कैसे किया जाए और खेल कैसे खेला जाए।"

ट्रेलर के आते ही उस पर कई सारे मीम्स भी बनने शुरू हो गए। टाइगर श्रॉफ ने अपने पसंदीदा मीम्स के बारे में बताया, "वे काफ़ी मज़ेदार हैं। मुझे वो पसंद है जहाँ मैं और तारा एक कॉस्च्यूम पार्टी के लिए जा रहे हैं और उसमे लिखा है मार्वल और डीसी एक साथ। सिर्फ़ करण जोहर ही ये कर सकता है। काफ़ी मज़ेदार था वो।"

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर २ के द्वारा अनन्या पांडे और तारा सुतारिया फ़िल्मी दुनिया में प्रवेश कर रही हैं। टाइगर ने बताया के दोनों एक दूसरे को लेकर चिंतित नहीं थीं, पर अगर वो उनकी जगह होते तो शायद ऐसा नहीं होता। "अगर मैं उन दोनों में से एक होता, तो मुझे मेरे लॉंच के बारे में जरूर चिंता होती के किसे ज़्यादा महत्त्व मिल रहा है। क्योंकि मैं उस तरीके का लड़का हूँ। मुझे इस बारे में बड़ी दिक्कत होती है। मैं कैसा काम कर रहा हूँ, मुझे इस बारे में बड़ी चिंता रहती है," उन्होंने कहा।

फ़िल्म १० मई को प्रदर्शित हो रही है।

Related topics