{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

तब्बू, सैफ अली ख़ाँ और आलैया एफ की जवानी जानेमन की शूटिंग जून २०१९ से शुरू होगी


नितिन कक्कर द्वारा निर्देशित फ़िल्म से अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलैया एफ अभिनय क्षेत्र में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं।

Our Correspondent

जवानी जानेमन फ़िल्म में तब्बू, सैफ अली ख़ाँ और पहली बार अभिनय कर रहीं आलैया एफ, जो पूजा बेदी की बेटी हैं, एक साथ काम कर रहे हैं। नितिन कक्कर द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म की शूटिंग जून २०१९ में इंग्लैंड में शुरू होगी।

पूजा एंटरटेनमेंट के वाशु भगनानी और बेटे जैकी भगनानी, सैफ अली ख़ाँ और जय सेवकरमानी के साथ मिल कर जवानी जानेमन का निर्माण कर रहे हैं।

ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श ने ट्वीट के ज़रिये बताया के पूजा एंटरटेनमेंट इस फ़िल्म में बतौर निर्माता तथा वितरक बन कर जुड़े हैं।

"जैकी भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट सैफ अली ख़ाँ (ब्लैक नाइट फ़िल्म्स) और जय सेवकरमानी (नॉर्दन लाइट्स फ़िल्म्स) के साथ जवानी जानेमन का सह-निर्माण कर रही है। सैफ अली ख़ाँ, तब्बू और आलैया एफ इस फ़िल्म में भूमिका निभा रहे हैं। नितिन कक्कर फ़िल्म के निर्देशक हैं। जून २०१९ में लन्दन में शूटिंग शुरू हो रही है," तरण आदर्श ने ट्वीट में लिखा।

फ़िल्म के शीर्षक को देखते हुए ये रोमैंटिक फ़िल्म लगती है।

अलैया एफ 

"उसमे वो सारी खूबियाँ हैं जो एक युवा मुख्य किरदार के लिए चाहिए होती है, उसका चार्म और उत्साह फ़िल्म को आवश्यक स्तर प्रदान करता है। हम खुश हैं के हमें योग्य कलाकार मिले हैं और आलैया के साथ काम करने के लिए मैं उत्सुक हूँ," सैफ अली ख़ाँ ने आलैया एफ की कास्टिंग के बारे में कहा। आलैया शायद सैफ की बेटी की भूमिका निभाएंगी।

जवानी जानेमन यह शीर्षक नमक हलाल फ़िल्म के आशा भोसले द्वारा गाये हुए लोकप्रिय गीत से लिया गया है। यह गाना दिवंगत अभिनेत्री परवीन बाबी पर फ़िल्माया गया था।

Related topics