{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

पीवी सिंधु बायोपिक में सोनू सूद बनेंगे पुलेला गोपीचंद


सोनू भारतीय नॅशनल बैडमिंटन टीम के कोच की भूमिका अदा करेंगे।

Our Correspondent

बायोपिक के माहौल में एक और बायोपिक फ़िल्म में अभिनेता सोनू सूद पूर्व बैडमिंटन चैम्पियन तथा भारतीय नॅशनल बैडमिंटन टीम के विद्यमान कोच पुलेला गोपीचंद की भूमिका निभा रहे हैं। यह फ़िल्म बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु की बायोपिक है।

हिंदुस्तान टाइम्स अखबार के साथ बात करते हुए सोनू ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, "पीवी सिंधु बायोपिक में मैं पुलेला गोपीचंद की भूमिका निभा रहा हूँ। मेरे लिए ये बहुमान है। वे भी ये बात जानते हैं। मैं उनसे कुछ दफे मिल चूका हूँ। मुझे इस बात की ख़ुशी है के उन जैसे व्यक्तित्व के किरदार को निभाने का मुझे मौका मिल रहा है।"

इस बायोपिक पर २०१६ से काम चल रहा है और सोनू सूद की यह दूसरी होम प्रॉडक्शन फ़िल्म है। बैडमिंटन खिलाडी पर बन रही ये दूसरी बायोपिक है। अमोल गुप्ते द्वारा निर्देशित फ़िल्म सायना नेहवाल के जीवन पर भी बन रही है।

नेहवाल और सिंधु दोनों गोपीचंद की शिष्या थीं तथा महिला बैडमिंटन विश्व में दोनों ने भारतीय खिलाडी के तौर पर ऊंचा स्थान प्राप्त किया है।

फ़िल्म में पीवी सिंधु की भूमिका के लिए अभी तक कोई नाम तय नहीं हुआ है। इस बारे में सोनू ने कहा, "हम फ़िल्म के तंत्रज्ञों को तय करने के अंतिम पड़ाव पर हैं और आशा करते हैं के हम जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे। इस वर्ष के अंत तक फ़िल्म के कास्ट और बाकि तंत्रज्ञ भी तय हो जाएंगे। उसी समय हम इसकी तैयारी भी शुरू कर देंगे।"

ऑल इंग्लैंड चैम्पियनशिप २००१ के विजेता रहे पुलेला गोपीचंद को उनकी कोचिंग के लिए भारत सरकार द्वारा २००९ में द्रोणाचार्य पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

पीवी सिंधु की बायोपिक का निर्माण सोनू सूद के होम प्रॉडक्शन शक्ति सागर प्रॉडक्शन्स द्वारा किया जा रहा है।

Related topics