{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

सलमान, कटरीना लेकर आए हैं मीठी 'चाशनी' भरा भारत का रोमैंटिक गाना


अभिजीत श्रीवास्तव ने गाए हुए इस गाने को विशाल-शेखर ने संगीत दिया है और गाने के बोल इर्शाद कामिल के हैं।

Sonal Pandya

१९६० के दशक के गाने के बाद भारत फ़िल्म का नया गाना १९७० के दशक में बसा रोमैंटिक गाना है। सलमान ख़ॉं अपने 'मैडम सर' कटरीना कैफ के साथ इस रोमैंटिक गाने में नज़र आ रहे हैं।

गाने के शुरुवात में सलमान ख़ाँ अपनी आवाज में हमें जानकारी देते हैं के वो दशक सुपरस्टार राजेश खन्ना का था, मगर वे दिलीप कुमार के फैन थे, जिसे उसकी सायरा बानू मिल गई थी।

इस रोमैंटिक गाने के बोल इर्शाद कामिल ने लिखे हैं तथा संगीत दिया है विशाल-शेखर ने। गाने में फ़िल्म के नायक और नायिका मिडल ईस्ट में एक दूसरे के प्यार में दीवाने हुए हैं। ये एक ऐसा रोमैंटिक गाना है जहाँ शब्द संगीत के साथ आसानी से सुने जा सकते हैं तथा गाने की मेलडी भी अच्छी है।

अभिजीत श्रीवास्तव हिंदी फ़िल्मों में वैसे तो नए गायक हैं, पर उनकी आवाज़ की मिठास और सादगी गाने में मीठे रंग भरती है। पर गाने के दूसरे हिस्से में जब सलमान रेत पर गाने से लिप-सिंक कर रहे हैं, तब श्रीवास्तव की आवाज़ सलमान के साथ मैच नहीं हो रही है। ऐसा भी लग रहा है के सलमान गाने के बीट्स के पीछे चल रहे हैं।

घुंगराले बालों में और साड़ी परिधान किए कटरीना हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं। अली अब्बास ज़फर निर्देशित भारत ५ जून को प्रदर्शित हो रही है। गाना यहाँ देखें।

Related topics

Song review