{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

कुली नंबर १ पर आधारित वरुण धवन और सारा अली ख़ाँ की जोड़ी की फ़िल्म १ मई २०२० को आएगी सामने


फ़िल्म के निर्माताओं ने फर्स्ट लुक के तौर पर एक फोटो भी जारी किया है जिसमे कुली नं. १ का बिल्ला दिख रहा है।

Shriram Iyengar

वरुण धवन-सारा अली ख़ाँ की जोड़ी की आगामी फ़िल्म कुली नं १ (१९९५) पर आधारित है, जो अगले वर्ष अंतर्राष्ट्रीय मज़दूर दिन १ मई २०२० को प्रदर्शित होगी। फ़िल्म के निर्माताओं ने गुरुवार को इस बात की घोषणा की।

गोविंदा और करिश्मा कपूर की इस १९९५ में प्रदर्शित रोमैंटिक कॉमेडी का निर्देशन डेविड धवन ने किया था, जो इस नयी फ़िल्म का भी निर्देशन कर रहे हैं।

फ़िल्म के फर्स्ट लुक के तौर पर कुली नं १ के बिल्ले की तसवीर भी निर्माताओं ने जारी की, जो फ़िल्म का प्रतीक है। वरुण गोविंदा की भूमिका में नज़र आएंगे। गोविंदा की यह फ़िल्म उनके १९९० के दशक की सबसे लोकप्रिय फ़िल्मों में से एक है। यह फ़िल्म हिट साबित हुई थी और आज भी लोग इस फ़िल्म को काफ़ी पसंद करते हैं।

इंडियन एक्सप्रेस.कॉम की खबर के अनुसार वरुण धवन ने कहा था के यह फ़िल्म कुली नं १ की रीमेक नहीं है। उन्होंने कहा, "मैं ये फ़िल्म करना चाहता था क्योंकि जब मैंने कुली नं १ देखि थी तो मुझे वो बेहद पसंद आयी थी। फ़िल्म देख कर मैं बहुत खुश हुआ था। ये एक पारिवारिक फ़िल्म है। मैंने देखि हुई फ़िल्मों में से ये सबसे मज़ेदार और मनोरंजक फ़िल्म है। फ़िल्म का स्क्रीनप्ले काफी अच्छा था और फ़िल्म में बेहतरीन कलाकारों ने काम किया था। हम इस फ़िल्म का रूपांतरण कर रहे हैं। ये रीमेक नहीं है।"

इस फ़िल्म द्वारा वरुण और सारा अली ख़ाँ पहली बार एक साथ काम करेंगे। कुली नं १ के अलावा वरुण स्ट्रीट डांसर ३डी फ़िल्म में भी काम कर रहे हैं।

Related topics