{ Page-Title / Story-Title }

News Tamil

मुम्बई शूट के दौरान हुई पत्थरबाज़ी की वजह से रजिनिकान्त के दरबार की शूटिंग रुकी


मुम्बई के एक कॉलेज में शूटिंग चल रही थी और गुस्सैल छात्रों ने की पत्थरबाज़ी की वजह से फ़िल्म की टीम को मज़बूरन शूटिंग रोकनी पड़ी।

फोटो - शटरबग्ज़ इमेजेस

Our Correspondent

मुम्बई के एक कॉलेज में चल रही रजिनिकान्त की फ़िल्म दरबार की शूटिंग को अचानक रोकना पड़ा जब भड़के हुए छात्रों ने फ़िल्म की टीम पर पत्थरबाज़ी करना शुरू किया।

खबर के अनुसार फ़िल्म की टीम ने सेट से कोई फोटो या खबर लीक न हो इसलिए बैरिकेड्स लगाए, जिससे कुछ छात्र भड़क गए। निर्देशक ए आर मुरुगादॉस ने इस बात को सबंधित कॉलेज अधिकारियों के सामने रखा है। खबर है के फ़िल्म की शूटिंग किसी दूसरी जगह पूरी की जाएगी।

इस फ़िल्म में नयनतारा मुख्य महिला किरदार निभा रही हैं। रजिनिकान्त इस फ़िल्म द्वारा २७ वर्ष बाद पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं। पिछली बार उन्होंने पांडियन (१९९२) फ़िल्म में पुलिस अफसर की भूमिका की थी। चंद्रमुखी (२००५) और कुसेलन (२००८) के बाद नयनतारा की रजिनिकान्त के साथ ये तीसरी फ़िल्म है।

रजिनिकान्त और नयनतारा के साथ पिछले सप्ताह मुम्बई में दरबार की शूटिंग चल रही थी। पर जब फ़िल्म की टीम ने कॉलेज के छात्रों को सेट पर आने से मना किया तो उन्हें छात्रों के गुस्से का सामना करना पड़ा। छात्रों ने कॉलेज के टेरेस से पत्थर फेंकने शुरू किए। हालांकि किसी के जख़्मी होने की कोई खबर नहीं है, पर फ़िल्म की टीम ने लोकेशन बदलने का निर्णय लिया।

दरबार २०२० में पोंगल के समय प्रदर्शित होगी और फ़िल्म में प्रतीक बब्बर महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

Related topics