{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर २ का स्कूल निश्चित ही अवास्तविक है – पुनीत मल्होत्रा


फ़िल्म के ट्रेलर के जारी होने के बाद इंटरनेट पर फ़ैल रहे ट्रेलर के मीम्स का निर्देशक पुनीत मल्होत्रा ने स्वागत किया।

Keyur Seta

जबसे स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर २ का ट्रेलर आया है, इंटरनेट पर इस बात की चर्चा चल रही है के फ़िल्म में दिखाया गया स्कूल अवास्तविक है। जब निर्देशक पुनीत मल्होत्रा को इस पर छेड़ा गया तो उन्होंने इस बात से सहमति दर्शायी।

"मैं उनसे सहमत हूँ। मैं भी यही कहना चाहूंगा के 'ये कौनसा स्कूल है?' इस तरह के स्कूल मुंबई में हैं, पर इस तरह के कॉलेज नहीं हैं। ये सचमुच अवास्तविक है," उन्होंने कहा।

फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका निभा रहें हैं। फ़िल्म की कहानी टाइगर श्रॉफ के किरदार की कहानी है, के कैसे उसे दुश्मनी के चलते स्कूल से बाहर निकालने के बाद भी वो पलटवार कर लड़ता है।

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर २ के ट्रेलर के कई सारे मीम्स भी सोशल मिडिया पर घूम रहे हैं। मल्होत्रा कहते हैं के अगर ऐसा नहीं होता तो शायद वे निराश होते। "मुझे निराशा होती अगर कोई मीम्स नहीं बनते। ये ऐसी फ़िल्म है जहाँ आपको मीम्स बनाने ही होंगे। ये विशेष उम्र के दर्शकों को ध्यान में रख कर बनाई गई फ़िल्म है। इसी उम्र के लोग मीम्स बनाते हैं। अगर आपको ऐसे मीम्स नहीं मिलते, तो कोई मज़ा नहीं," उन्होंने कहा।

जब पूछा गया के उन्हें कौनसा मीम पसंद आया, मल्होत्रा ने कहा, "मैं कई सारे मीम्स को देख कर बस हस रहा था। जैसे के हमारे एन्युअल डे विरुद्ध उनका एन्युअल डे और हमारा स्कूल कॉस्च्यूम विरुद्ध उनका स्कूल कॉस्च्यूम। वे बेहतरीन थे। ये फ़िल्म मीम्स की हक़दार है। जब फ़िल्म प्रदर्शित होगी, इनकी संख्या १० गुना बढ़ जाएगी।"

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर २ फ़िल्म १० मई को प्रदर्शित हो रही है।

Related topics