{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

कियारा आडवाणी ने की साइन अबीर सेनगुप्ता की पहली हिंदी फ़िल्म इंदु की जवानी


निरंजन अय्यंगार, रायन स्टीफन और निखिल आडवाणी इस फ़िल्म का निर्माण कर रहे हैं।

फोटो - शटरबग्ज़ इमेजेस

Our Correspondent

आजकल कियारा आडवाणी को हर कोई अपनी फ़िल्म में कास्ट करने की होड़ में लगा हुआ है। उनकी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आगामी बायोपिक फ़िल्म शेरशाह (२०२०) की शूटिंग जारी है और अब ये खबर है के कियारा ने निरंजन अय्यंगार और निखिल आडवाणी के आगामी प्रोजेक्ट इंदू की जवानी (२०२०) को साइन कर लिया है।

ये एक कॉमेडी फ़िल्म है और इस फ़िल्म द्वारा बंगाली निर्देशक अबीर सेनगुप्ता हिंदी फ़िल्मों में अपना पहला कदम रख रहे हैं। सेनगुप्ता इससे पूर्व जोमेर राजा दिलो बोर (२०१५) नामक रोमैंटिक कॉमेडी निर्देशित कर चुके हैं।

लेखक-निर्माता निरंजन अय्यंगार ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर इस खबर को साँझा किया।

फ़िल्म में कियारा उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद की एक जवान लड़की बनी हैं जो फोन के डेटिंग ऍप पर नयी नयी आयी है। इस ऍप पर उनकी हरकतें इस कॉमेडी फ़िल्म की रंजक कहानी को आगे बढाती हैं।

मुम्बई मिरर अखबार से बात करते हुए कियारा ने इस बात की पुष्टि की। उन्होंने कहा, "इंदू साहसिक, प्यारी और मज़ेदार है। मेरे लिए भाषा का लहज़ा बिलकुल नया है इसलिए मैं काफ़ी वर्कशॉप करनेवाली हूँ, ताकि मैं उसे ठीक से सीख सकूं। मैं शूटिंग के लिए काफ़ी उत्सुक हूँ।"

कियारा संदीप रेड्डी वंगा की आगामी फ़िल्म कबीर सिंह (२०१९) में शाहिद कपूर के साथ मुख्य किरदार निभा रही हैं। यह फ़िल्म २१ जून को प्रदर्शित हो रही है।

Related topics