{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

यशराज की अगली फ़िल्म में रणवीर बनेंगे जयेशभाई जोरदार


अभिनेता से निर्देशक बन रहे दिव्यांग ठक्कर की यह पहली निर्देशकीय फ़िल्म होगी।

Our Correspondent

यशराज फ़िल्म्स के बैनर तले बन रही एक और फ़िल्म के लिए रणवीर सिंह को साइन किया गया है। जयेशभाई जोरदार इस आगामी फ़िल्म में रणवीर शीर्षक भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे।

अभिनेता से निर्देशक बने दिव्यांग ठक्कर की यह पहली निर्देशकीय फ़िल्म है और वायआरएफ की और से मनीष शर्मा इस फ़िल्म के निर्माता हैं।

निर्माताओं द्वारा जारी किए गए प्रेस रिलीज़ के अनुसार यह फ़िल्म गुजरात में स्थित एक हास्य व्यंग भरी कहानी है।

इस फ़िल्म के बारे में कहते हुए अधिकृत निवेदन में रणवीर सिंह ने कहा, "जयेशभाई ये एक बड़े दिल की फ़िल्म है। अपनी कल्पना और दृष्टिकोण में यह फ़िल्म अलग अलग किस्म के फ़िल्मों को चाहनेवाले अलग अलग लोगों को एक साथ समेटती है। यह फ़िल्म सभी लोगों के लिए है।"

रणवीर इस स्क्रिप्ट को एक चमत्कारिक स्क्रिप्ट कहते हैं और इसकी काफ़ी प्रशंसा भी करते हैं। "वायआरएफ ने मेरे लिए खोजी हुई ये एक चमत्कारिक स्क्रिप्ट है। इस स्क्रिप्ट की कमाल की लिखाई की वजह से मैंने इस फ़िल्म के लिए तुरंत हाँ कर दी। जयेशभाई एक साथ हास्य व्यंग भरी और उतनीही मार्मिक है। कागज़ पर इतनी सटीक स्क्रिप्ट मैंने पहली बार देखि है," उन्होंने कहा।

बैंड बजा बारात (२०१०), लेडीज़ वर्सेस रिकी बहल (२०११), गुंडे (२०१४), किल दिल (२०१४) और बेफिक्रे (२०१६) के बाद जयेशभाई जोरदार ये रणवीर की यशराज फ़िल्म्स बैनर के साथ छटवीं फ़िल्म है।

रणवीर ने कहा के वे काफ़ी सौभाग्यशाली हैं के उन्हें अपने देश के बेहतरीन निर्देशकों के साथ काम करने का अनुभव मिला। "मैं काफ़ी कृतज्ञ हूँ के उन्हें मेरे काम पर विश्वास था और उनके सिनेमैटिक विजन के लिए उन्होंने मुझे चुना। एक अभिनेता के रूप में मैंने जो भी हासिल किया है, वो इन सभी सिनेमैटिक बुद्धिमानों की वजह से है जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया," उन्होंने कहा।

उन्होंने पहली बार लेखन एवं निर्देशन कर रहे ठक्कर की प्रशंसा की। "मैं खुश हूँ के आज मैं ऐसे स्थान पर हूँ जहाँ मैं असाधारण टैलेंट को पहचान सकता हूँ और दिव्यांग जैसे बेहतरीन लेखक-निर्देशक के दृष्टिकोण के साथ खड़ा रह सकता हूँ। '८३ (२०२०) के बाद जयेशभाई जोरदार मेरी अगली फ़िल्म होगी," रणवीर ने आगे बताया।

निर्माता मनीष शर्मा ने पुरानी यादें ताज़ा की जब वे और रणवीर वायआरएफ के बैनर तले बनी बैंड बजा बारात में पहली बार काम कर रहे थे। "इस फ़िल्म की ये खूबी है के मैं और रणवीर इसे ऐसे देखते हैं जैसे के हम हमारा रिश्ता आगे बढ़ा रहे हैं। लगभग एक दशक पहले हमने एक साथ शुरुवात की थी जब वायआरएफ ने हम जैसे नए लोगों पर विश्वास दर्शाया था और आज हम एक और नए टैलेंट के साथ काम कर रहे हैं। इस फ़िल्म द्वारा हम दर्शकों के लिए एक अच्छी कहानीवाली मनोरंजक फ़िल्म ला रहे हैं," उन्होंने कहा।

जयेशभाई जोरदार की शूटिंग इस वर्ष अक्टूबर से शुरू होगी।

Related topics