{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

कोरियन फ़िल्म वेटेरन के हिंदी रीमेक में सलमान ख़ाँ बनेंगे डिटेक्टिव


अभिनेता और निर्माता अतुल अग्निहोत्री ने इस बात की पुष्टि की के सलमान ख़ाँ इस हिंदी रीमेक फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

Our Correspondent

सलमान ख़ाँ के फैन्स जहाँ एक तरफ भारत फ़िल्म के प्रदर्शन की राह देख रहे हैं, जो की कोरियन फ़िल्म ऍन ओड टू माय फादर (२०१४) का रीमेक है, वहीं दूसरी ओर सलमान ख़ाँ के प्रॉडक्शन हाउस ने एक और कोरियन फ़िल्म के राइट्स खरीद लिए हैं।

पीटीआई के खबर में अभिनेता-निर्माता अतुल अग्निहोत्री ने इस बात की पुष्टि की है के उन्होंने कोरियन फ़िल्म वेटेरन (२०१५) के रीमेक के राइट्स ख़रीदे हैं। अतुल अग्निहोत्री ने ये भी बताया के सलमान ख़ाँ इस हिंदी रीमेक फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे।

रिऊ सेउंग वैन द्वारा निर्देशित वेटेरन एक एक्शन कॉमेडी फ़िल्म है, जहाँ एक पुलिस डिटेक्टिव एक युवा बिज़नेस टायकून की तलाश में है जो एक आपराधिक संघटन चला रहा है।

इस वर्ष फरवरी में अतुल अग्निहोत्री और सलमान ख़ाँ इस प्रोजेक्ट के पीछे लगे होने की चर्चा उठी थी। पर किसी भी पक्ष ने इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की थी।

पर पीटीआई की एक खबर में अतुल अग्निहोत्री ने इस फ़िल्म में सलमान ख़ाँ के सहभाग के खबर को सहमति दर्शाई है। उन्होंने कहा, "मैंने वो फ़िल्म देखी और मुझे पसंद आयी। मैंने सोचा के सलमान ख़ाँ के साथ ये फ़िल्म बनाई जा सकती है। ये बहुत अच्छी फ़िल्म है। मैंने उन्हें यह फ़िल्म दिखाई और उन्हें भी वही लगा। सलमान ने हमें आग बढ़ने के लिए कहा। फ़िल्म में वे डिटेक्टिव की बहुमीका निभाएंगे।"

ये लगातार दूसरी कोरियन फ़िल्म होगी जिसका रीमेक सलमान ख़ाँ फ़िल्म्स द्वारा किया जाएगा। सलमान ख़ाँ की अगली फ़िल्म भारत ५ जून को प्रदर्शित हो रही है।

Related topics