{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी नज़र आएंगे हाउसफुल ४ के विशेष गाने में


अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इस कॉमेडी फ़िल्म में मांत्रिक बाबा के रूप में नज़र आएंगे।

Our Correspondent

हाउसफुल ४ (२०१९) की लंबी स्टार कास्ट में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, क्रिती सैनन, क्रिती खरबंदा और पूजा हेगड़े जैसे नाम के साथ अब अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का नाम जुड़ गया है। इस फ्रैंचाइस फ़िल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है।

फ़िल्म के प्रॉडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रांडसन एंटरटेनमेंट ने सोशल मिडिया पर इस बात की पुष्टि की।

दिवाली के त्यौहार पर प्रदर्शित हो रही इस फ़िल्म की शूटिंग पिछले वर्ष ही पूरी हो चुकी थी। पर अब पूरी कास्ट एक खास गाने के लिए फिर से साथ आएगी। इस गाने को जल्द ही शूट किया जाएगा।

मुम्बई मिरर अखबार की खबर के अनुसार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी फ़िल्म के छह मुख्य कलाकारों के साथ इस गाने में हिस्सा लेंगे जहाँ उन्हें ३०० शिष्यों के साथ एक अड्डे पर बाबा के रूप में दर्शाया जाएगा।

नवाज़ुद्दीन यहाँ झाड़ फूंक करते हुए फ़िल्म के किरदारों को मदद करते नज़र आएंगे। इससे पूर्व नवाज़ुद्दीन निर्माता साजिद नाडियाडवाला की निर्देशकीय पहली फ़िल्म किक (२०१४) में सलमान ख़ाँ और जैकलीन फर्नांडिस के साथ काम कर चुके हैं।

इस फ़िल्म में राणा दगुबति, चंकी पांडे, जॉनी लीवर और उनकी बेटी जैमी भी अहम भूमिका में हैं। दो अलग समय की यह कहानी पुनर्जन्म पर आधारित है। फ़िल्म की शूटिंग इंग्लैंड तथा भारत में राजस्थान में की गई।

हाउसफुल ४ इस वर्ष दिवाली के समय में अक्टूबर के अंत में प्रदर्शित होगी।

Related topics