{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

अनुष्का शर्मा और प्रियंका चोपड़ा के बाद अब कटरीना कैफ फ़िल्म निर्माण में आना चाहती हैं


अभिनेत्री कटरीना कैफ ने अपनी योजना की पुष्टि करते हुए बताया के इस वर्ष के अंत तक वे अपने प्रॉडक्शन हाउस को लॉंच करेंगी। 

फोटो - शटरबर्ग इमेजेस

Our Correspondent

भारत (२०१९) फ़िल्म अब प्रदर्शन के लिए तैयार ही है और कटरीना कैफ अपने करिअर में एक और नयी भूमिका का सामना करने के लिए तैयार हैं। कटरीना ने बताया के इस वर्ष के अंत तक वे अपने प्रॉडक्शन हाउस द्वारा निर्माता बनेंगी।

पिंकविला.कॉम वेबसाइट से हुई बातचीत में उन्होंने कहा, "हाँ, ये सच है। मैं इस वर्ष के अंत तक अपना प्रॉडक्शन हाउस शुरू करने की योजना बना रही हूँ।"

पिछले कुछ वर्षों में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण निर्माता बनकर सामने आयी हैं। कटरीना अब इन्हीं अभिनेत्रियों की पंक्ति में आ गयी हैं।

अनुष्का शर्मा ने २०१४ में अपना प्रॉडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फ़िल्म्स शुरू किया था। प्रियंका चोपड़ा ने पर्पल पेबल नाम से अपना प्रॉडक्शन हाउस २०१५ में शुरू किया। मेघना गुलज़ार की छपाक (२०२०) के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी निर्माता बनकर शुरुवात कर रही हैं।

अपनी बातचीत में कटरीना ने कहा, "एक फ़िल्म प्रोजेक्ट पर हो रही बातचीत में मैं अपना नाम निर्माता के रूप में देना चाह रही हूँ। देखतें है।"

कटरीना की भारत (२०१९) प्रदर्शन के लिए तैयार है। यहाँ वे सलमान ख़ाँ के साथ काम कर रही हैं। फ़िल्म में वे कुमुद नामक किरदार निभा रही हैं, जो सलमान की बॉस है और उनका प्यार भी होता है। फ़िल्म ५ जून को प्रदर्शित होगी।

इस फ़िल्म के बारे में बताते हुए कटरीना ने कहा, "मेरे लिए ये मेरा अब तक का सबसे अच्छा किरदार है। वो पूरी फ़िल्म में भारत की सहायक और मददगार है। इसलिए फ़िल्म में उसका सफर भी दर्शाया गया है। जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मैं इस किरदार के प्यार में पड़ गयी। मैं काफ़ी उत्साहित थी के इस तरह का मौका मुझे मिला। भारत मेरे लिए जीवन में कभी कबार मिलने वाला मौका था।"

Related topics