{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

कईयों ने भारत के लिए अपने पति तक को छोड़ दिया होता – सलमान ख़ाँ


हालही में हुई एक बातचीत में सलमान ख़ाँ ने स्पष्ट कर दिया के वे प्रियंका चोपड़ा को भारत (२०१९) फ़िल्म को छोड़ने के लिए माफ़ नहीं करेंगे।

Our Correspondent

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को सलमान ख़ाँ अभिनीत भारत (२०१९) फ़िल्म के लिए पहले चुना गया था। पर उन्होंने ऐन वक़्त पर फ़िल्म छोड़ दी। अभिनेता-गायक निक जोनस से हो रही शादी की वजह से उन्हें ये फ़िल्म छोड़नी पड़ी। निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने इस खबर को साँझा करते समय प्रियंका के निर्णय को समझते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी थी।

पर हाल ही में हुई एक बातचीत के दौरान समलान ख़ाँ ने ये स्पष्ट कर दिया के शूट शुरू होने के दिनों में ही फ़िल्म को छोड़ने के प्रियंका के निर्णय को उन्होंने अभी तक भुलाया नहीं हैं।

मुम्बई मिरर अखबार से बात करते हुए सलमान को जब प्रियंका के फ़िल्म छोड़ने के निर्णय के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा, "धन्यवाद प्रियंका। मैं हमेशा उनका शुक्रगुज़ार रहूँगा। भारत की शूटिंग शुरू होनेवाली थी और बस पांच दिन पहले प्रियंका मुझसे मिली और कहा के वो फ़िल्म नहीं कर पायेगी। अब अगर प्रियंका फ़िल्म नहीं छोड़ती, हम कटरीना को फ़िल्म में कैसे लाते?"

पहली बार सलमान ने बताया के वे प्रियंका के लिए शूटिंग के दिन बदलने के लिए भी तैयार थे। "वो एक दिन मुझसे मिलने आयी और कहा की उसकी शादी हो रही है और इसी लिए वो फ़िल्म में काम नहीं कर पायेगी। मैंने प्रियंका से कहा के हम उसके हिसाब से दिन बदल देंगे। उसने कहा के शादी की तैयारी के लिए उसे कितने दिन चाहिए होंगे इस बारे में उसे अंदाज़ा नहीं है," उन्होंने कहा।

फ़िल्म में भारत के जीवन की दूसरी लड़की के किरदार के लिए प्रियंका को चुना गया था। पहली लड़की का किरदार दिशा पटनी निभा रही हैं। अंततः कटरीना ने प्रियंका के किरदार को निभाया।

भारत के ट्रेलर पर प्रियंका ने कोई मत प्रदर्शित नहीं किया है। इस बात पर तथा संपर्क में ना बने रहने पर सलमान ख़ाँ ने अपनी हैरानी जताई। "ट्रेलर के प्रदर्शित होने पर भी प्रियंका ने मुझसे संपर्क नहीं किया। अगर उनकी वाकई कोई गंभीर समस्या हो तो ठीक है। मुझे लगता है के जो कुछ होता है वो अच्छे के लिए ही होता है," सलमान ख़ाँ ने कहा।

पर सलमान ने प्रियंका के ऊपर तंज करते हुए कहा, "कई लोग फ़िल्म के लिए कुछ भी करते हैं, शायद अपने पति को भी छोड़ दें, पर प्रियंका ने फ़िल्म छोड़ दी।"

प्रियंका चोपड़ा का इस विषय पर क्या कहना है जानना रोचक होगा। भारत में तब्बू, जैकी श्रॉफ, सोनाली कुलकर्णी और सुनील ग्रोवर भी मत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। फ़िल्म ५ जून को प्रदर्शित होगी।

Related topics