News Hindi Tamil Telugu

प्रभास की दृढ़ता साहो से उम्मीदें जगाता है – पोस्टर देखें

Read in: English


श्रद्धा कपूर भी इस फ़िल्म में अहम भूमिका निभा रही हैं। इस वर्ष १५ अगस्त को फ़िल्म प्रदर्शित होने जा रही है।

Keyur Seta

अपनी आगामी फ़िल्म साहो के पहले पोस्टर से अभिनेता प्रभास से अपने प्रशंसकों की उम्मीदों को और बढ़ाया है।

प्रभास ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फ़िल्म के पोस्टर को साँझा करते हुए लिखा, "आप सभी चाहनेवालो के लिए ये रहा मेरी अगली फ़िल्म साहो का नया अधिकृत पोस्टर। मिलेंगे १५ अगस्त को थिएटर्स में।"

बाहुबली (२०१५) के इस अभिनेता ने २० मई को एक विडिओ द्वारा इस पोस्टर की और संकेत करते हुए कहा था की वे अगले दिन अपने फैन्स को ख़ुशी से अचंबित करनेवाले हैं।

साहो के इस पहले पोस्टर में प्रभास दृढ़ आँखों के भाव दर्शाते नज़र आ रहे हैं। गोलाकार गॉगल पहने प्रभास अलग ही रूप में नज़र आते हैं। ये गॉगल उनपर काफ़ी जच रहा है। काला जैकेट, हलकीसी स्टाइलाइज़्ड दाढ़ी और पीछे किए हुए बालों की स्टाइल में प्रभास अपने मिशन के लिए तैयार लग रहे हैं।

सुजीत द्वारा निर्देशित साहो एक सायन्स फिक्शन थ्रिलर है। फ़िल्म में श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ और अरुण विजय महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे।

२०१७ में इस फ़िल्म की घोषणा एक टीज़र द्वारा की गई थी जिसे प्रभास की पिछली प्रदर्शित फ़िल्म बाहुबली – द कन्क्लूजन (२०१७) के साथ दिखाया गया था। तब से फ़िल्म के बारे में लोगों में काफ़ी उत्सुकता है।

साहो इस वर्ष १५ अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में प्रदर्शित होगी। ये त्रैभाषिक फ़िल्म है जो हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में एक साथ प्रदर्शित की जाएगी।

Related topics

Poster review