{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

सैफ अली ख़ाँ अभिनीत हंटर अब कहलाएगी लाल कप्तान – देखें पोस्टर

Read in: English


नवदीप सिंह निर्देशित यह फ़िल्म ६ सितंबर को प्रदर्शित होगी।

Shriram Iyengar

प्रतिशोध की ज्वाला में जलनेवाले साधू की भूमिका निभा रहे सैफ अली ख़ाँ की फ़िल्म का अब नया नाम रखा गया है। फ़िल्म का शीर्षक लाल कप्तान रखा गया है और फ़िल्म ६ सितंबर को प्रदर्शित होगी।

नवदीप सिंह द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में सैफ अली ख़ाँ के अलावा ज़ोया हुसैन, मानव विज और नीरज काबी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

फ़िल्म के निर्माताओं ने फ़िल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर प्रदर्शित करते हुए फ़िल्म के प्रदर्शन की तारीख की भी घोषणा की। पोस्टर में सैफ अली ख़ाँ का सम्पूर्ण लुक भले ही नहीं दिखाया गया हो, पर उनकी प्रतिशोधी आँखे हमारा ध्यान आकर्षित करती हैं।

फ़िल्म की कहानी १८वि शताब्दी में बसी है और सैफ एक नागा साधु की भूमिका में नज़र आएंगे जो एक ब्रिटिश कप्तान से प्रतिशोध लेंगे। फ़िल्म का शीर्षक लाल कप्तान भी इसी प्रतिशोध को दर्शाता है। पिछले वर्ष सेट पर लिए गए कुछ तसवीरों में सैफ जटाधारी वेश में ब्रिटिश आर्मी अफसर के लाल जैकेट में नज़र आये थे।

फ़िल्म पोस्टर का एक और गौरलतब नज़ारा है एक इंसान को घसीटते हुए ले जाने का दृश्य, जो पोस्टर के ऊपरी हिस्से पर दिखाई दे रहा है। वो सैफ का नागा साधु बनने के पहले का दृश्य है या कोई और किरदार है इस बात का अंदाज़ा लगाना मुश्किल है।

सैफ एक और पीरियड फ़िल्म तानाजी – द अनसंग वॉरियर में अजय देवगन के साथ काम कर रहे हैं। यह फ़िल्म १० जनवरी २०२० को प्रदर्शित होगी।

लाल कप्तान के निर्देशक नवदीप सिंह की यह तीसरी निर्देशकीय फ़िल्म है। इससे पूर्व उन्होंने मनोरमा सिक्स फीट अंडर (२००७) और एन एच १० (२०१५) जैसी फिल्मों का निर्देशन किया हैं।

लाल कप्तान का निर्माण आनंद एल राय की कलर येलो प्रॉडक्शन और इरॉस इंटरनैशनल ने किया है और फ़िल्म ६ सितंबर को प्रदर्शित होगी।

Related topics

Poster review