{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

महेश मांजरेकर ने विद्युत जमवाल को किया साइन, लौटेंगे गैंगस्टर ड्रामा पॉवर के साथ


निर्देशक महेश मांजरेकर अपनी हिट फ़िल्म वास्तव (१९९९) के तर्ज़ पर अपनी आगामी निर्देशकीय फ़िल्म बना रहे हैं। फ़िल्म में विद्युत जमवाल मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

Our Correspondent

महेश मांजरेकर अपनी निर्देशकीय वापसी में गैंगस्टर ड्रामा पॉवर के साथ लौट रहे हैं। अभिनेता विद्युत जमवाल को मुख्य भूमिका के लिए चुना गया है। खबर के अनुसार यह फ़िल्म मांजरेकर की हिट फ़िल्म वास्तव (१९९९) के तर्ज़ पर बनाई जाएगी।

फ़िल्म का नाम फ़िलहाल पॉवर रखा गया है और इसका निर्माण विजय गलानी कर रहे हैं। अपने निवेदन में गलानी ने कहा, "राष्ट्रिय पुरस्कार विजेता निर्देशक महेश मांजरेकर के साथ जुड़कर मैं बहुत खुश हूँ। फ़िल्म में ढेर सारा एक्शन है जिसमे महेश की निपुणता है। यह फ़िल्म वास्तव की भांति ही बनाई जाएगी और विद्युत, जो की एक्शन के लिए जाने जाते हैं, हमारी फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे।"

जमवाल की हाल ही में प्रदर्शित फ़िल्म जंगली (२०१९) भी एक एक्शन फ़िल्म थी, जिसका निर्देशन चक रसेल ने किया था। फ़िल्म में जमवाल एक पशु चिकित्सक बने थे जिनका हाथियों के साथ खास रिश्ता दिखाया गया था।

दूसरी तरफ मांजरेकर की इस वर्ष के शुरुवात में भाई – व्यक्ति की वल्ली (२०१९) नामक सफल मराठी फ़िल्म प्रदर्शित हुई थी, जिसे उन्होंने दो भागो में बनाई थी। पॉवर द्वारा वे हिंदी फ़िल्म निर्देशन में वापसी कर रहे हैं। इससे पूर्व २०१० में प्रदर्शित सिटी ऑफ़ गोल्ड – मुम्बई १९८२ एक अनकही कहानी यह उनकी आखरी निर्देशित हिंदी फ़िल्म थी।

Related topics