{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

मेन्टल है क्या पोस्टर – राजकुमार राव और कंगना रनौत रेज़र के धार पर खेल रहे हैं


निर्माता शैलश सिंह ने फरवरी में फ़िल्म के प्रदर्शन की तारीख बदलने की खबर से इन्कार किया था, पर प्रकाश कोवेलामुडी की यह फ़िल्म अब २१ जून को शाहिद कपूर की कबीर सिंह के साथ प्रदर्शित होगी।

Shriram Iyengar

राजकुमार राव और कंगना रनौत की मॅड फ़िल्म मेंटल है क्या अब २१ जून को प्रदर्शित हो रही है। इससे पहले भी फ़िल्म का प्रदर्शन २९ मार्च से मई तक आगे ढकेल दिया गया था, जो अब आखिरकार जून में प्रदर्शित हो रही है।

इस फ़िल्म द्वारा राजकुमार राव और कंगना रनौत क़्वीन (२०१४) के बाद फिर एक बार साथ काम कर रहे हैं। राजकुमार राव ने फ़िल्म के पोस्टर को साँझा किया है, जिसमे दोनों मुख्य कलाकार अपनी जीभ पर रेज़र रखे हुए दीखते हैं।

यह फ़िल्म पहले २९ मार्च को प्रदर्शित हो रही थी। पर फरवरी में ये खबरे आई के निर्माता फ़िल्म को मई में प्रदर्शित करने की सोच रहे हैं। जब सिनेस्तान डॉट कॉम ने निर्माता शैलेश सिंह से इस बारे में बात की थी तो उन्होंने इस बात से इन्कार किया था। "अभी फ़िल्म की प्रदर्शन की तारीख में कोई बदलाव नहीं है। जब भी कोई बदलाव किया जाएगा, तो हम आपको उसकी खबर अवश्य देंगे," उन्होंने कहा था।

प्रकाश कोवेलामुडी द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म अब २१ जून को प्रदर्शित हो रही है। इसी दिन शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी अभिनीत फ़िल्म कबीर सिंह भी प्रदर्शित हो रही है, जिसे संदीप वंगा रेड्डी ने निर्देशित किया है।

Related topics

Poster review