{ Page-Title / Story-Title }

News American Hindi

शाह रुख ख़ाँ और डेविड लेटरमन हुए रूबरू – तसवीर देखें


डेविड लेटरमन के माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन के दूसरे सीरीज़ में शाह रुख ख़ाँ को बतौर गेस्ट बुलाया गया।

फोटो - नेटफ्लिक्स इंडिया / ट्विटर

Sonal Pandya

अभिनेता शाह रुख ख़ाँ न्यू यॉर्क शहर में टॉक शो होस्ट डेविड लेटरमन के सीरीज़ माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन में बतौर गेस्ट पहुंचे और दोनों के बीच विशेष बातचीत हुई।

शाह रुख ख़ाँ ने सोशल मिडिया पर दोनों की तस्वीर अपने खास अंदाज़ में साँझा की। "और कोई पदचिन्ह नहीं, ये हैं अबोमिनेबल स्नोमैन," उन्होंने लिखा।

शाह रुख ने लेटरमन के आभार प्रकट करते हुए लिखा, "बातचीत के दौरान काफ़ी मज़ा आया। इसलिए नहीं के ये मेरे बारे में था, बल्कि इसलिए की आपने मुझे मैं बने रहने दिया। आप प्रेरणादायी हैं सर।"

लेटरमन ने लाइव दर्शकों के सामने शाह रुख ख़ाँ से कहा, "इस काम की सबसे खास बात ये है के नेटफ्लिक्स मुझे लोगों से मिलने दे रहा है। इन हर एक सेशन के बाद मैं ये सोचता हूँ के ये लोग काफ़ी स्मार्ट और बेहतर इंसान हैं जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है। आप उस लिस्ट में सबसे ऊपर आते हैं।"

शाह रुख ख़ाँ और फार्मूला १ वर्ल्ड चैम्पियन लुइस हैमिल्टन इस सेशन के इंटरनैशनल सेलिब्रेटी थे। पिछले वर्ष लेटरमन पाकिस्तान की नोबल शांति पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफ़ज़ाई से रूबरू हुए थे।

इस सेशन के लिए समाज सेविका मेलिंडा गेट्स, रैपर कान्ये वेस्ट, कॉमेडियन और टॉक शो होस्ट एलेन डिजनरस और अभिनेत्री टिफनी हैडिश के नाम पहले ही घोषित कर दिए गए हैं। नेटफ्लिक्स पर ३१ मई से ये एपिसोड्स दिखाए जाएंगे। शाह रुख ख़ाँ का एपिसोड कब दिखाया जाएगा इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

न्यू यॉर्क में रहते शाह रुख ख़ाँ ने अभिनेता ऋषि कपूर और उनकी पत्नी नीतू कपूर से मिलने के लिए भी समय निकाला। शाह रुख ऋषि कपूर के साथ उनके करिअर की शुरुवाती फ़िल्म दीवाना (१९९२) में काम कर चुके हैं।

पिछले वर्ष जब शाह रुख की बिग बजट फ़िल्म जीरो (२०१८) बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी और उन्हें काफ़ी नकारात्मक रिव्ह्यूज़ का सामना करना पड़ा, तबसे शाह रुख ने किसी भी नए प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की हैं।

Related topics