News Hindi Tamil Telugu

साजिद नाडियाडवाला बने '८३ के सह-निर्माता


इस स्पोर्ट्स बायोपिक के और दो निर्माता हैं मधु मंटेना और रिलायंस एंटरटेनमेंट।

Our Correspondent

निर्माता साजिद नाडियाडवाला '८३ (२०२०) के सह-निर्माता के रूप में फ़िल्म से जुड़ गए हैं। यह फ़िल्म भारत के पहले क्रिकेट वल्र्ड कप विजय की कहानी है।

नाडियाडवाला के साथ इस फ़िल्म के सह-निर्माता हैं मधु मंटेना, विष्णु इंदूरि और रिलायंस एंटरटेनमेंट।

कबीर ख़ाँ की यह फ़िल्म भारतीय क्रिकेट टीम की अविश्वसनीय कहानी है जब पूर्व दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव की कप्तानी में भारतीय टीम ने वेस्ट इंडीज़ को अंतिम मैच में हरा कर २५ जून १९८३ को क्रिकेट विश्वकप पर भारत को मोहर लगाई थी।

साजिद नाडियाडवाला और मधु मंटेना आनेवाले तीन वर्षों में और तीन फ़िल्मों का सह-निर्माण एक साथ करेंगे।

"चारो स्क्रिप्ट्स बेहतरीन हैं। निर्माता के तौर पर हमें सबसे अधिक कॉन्टेंट पर ज़ोर देना होता है। '८३ फ़िल्म से जुड़ना ये सौभाग्य की बात है क्योंकि मैंने वो ऐतिहासिक क्षण टेलीविजन पर लाइव देखा था। कुछ ऐसे प्रोजेक्ट्स होते हैं जो अपने आसपास एक अलग ही ऊर्जा निर्माण करते हैं और '८३ उनमें से एक है," साजिद नाडियाडवाला ने कहा।

"साजिद किसी भी फ़िल्म के लिए एक महत्वपूर्ण सहभागी हैं। कॉन्टेंट और बिज़नेस के बारे में उनकी समझ लाजवाब है और निर्माता के रूप में वे बहुत अच्छे हैं। इस सहभागिता से हमें बेहद लाभ होगा," मंटेना ने एक निवेदन में कहा।

फ़िल्म '८३ में रणवीर सिंह, पंकज त्रिपाठी, एमी विर्क, साक़ीब सलीम और बाकी कलाकर अहम भूमिका निभा रहे हैं। ये फ़िल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में एक साथ शूट की जा रही है। फ़िल्म १० अप्रैल २०२० को प्रदर्शित होगी।

Related topics