News Hindi

ख़ामोशी ट्रेलर – क्रूर खुनी बने हैं प्रभु देवा

Read in: English


चक्री तोलेटी निर्देशित इस फ़िल्म में तमन्ना भाटिया, भूमिका चावला और संजय सूरी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

Shriram Iyengar

कहते है ख़ामोशी सिनेमा का सबसे उपयुक्त हथियार है। यूँ लगता है के चक्री तोलेटी ने ख़ामोशी के ट्रेलर द्वारा फ़िल्म की कहानी को इसी हथियार के ज़रिये दिखाया है।

प्रभु देवा, तमन्ना भाटिया, भूमिका चावला और संजय सूरी इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि यहाँ थ्रिलर शैली को अलग तरीकेसे दर्शाने की कोशिश अवश्य नज़र आ रही है, पर कहानी में वही पुराने तंत्रों का उपयोग किया गया है।

ट्रेलर में फ़िल्म की पूरी कहानी खोल दी गई है। तमन्ना का किरदार सुन और बोल नहीं सकती। अपनी मरी हुई आंटी की वो वारिस है, लेकिन अब वो सब कुछ दान करना चाहती है।

पर संजय सूरी और भूमिका चावला के किरदार उसे विरोध करते हैं। प्रभु देवा एक किलर बने हैं जो तमन्ना के किरदार और उन सबको मारना चाहता है जो इस इस्टेट के आड़े आने की कोशिश कर रहा हैं।

ट्रेलर में इतनी बातें खोली गयी है के आपको कल्पना करने के लिए कुछ नहीं बचता। बस मर्डर किस प्रकार हो रहे हैं, इसकी आपको कल्पना करनी है। विदेशी लोकेशन, बड़ा सा मैदान, जम्प कट्स, परछाइयों का खेल, इन्हे देख कर विक्रम भट्ट के फ़िल्मों की याद आती है। एक दृश्य में जब प्रभु देवा कार में हैं, एक सफ़ेद बालवाला शख्स वहाँ धुंधलासा बैठे हुए दिखता है, जो विक्रम भट्ट की तरह ही दिखाई देता है।

तोलेटी की यह दूसरी हिंदी फ़िल्म है। इससे पूर्व उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत दोसांज की वेलकम टू न्यू यॉर्क (२०१८) फ़िल्म का निर्देशन किया था।

ख़ामोशी ३१ मई को प्रदर्शित हो रही है। ट्रेलर यहाँ देखें।

Related topics

Trailer review