News Hindi Tamil Telugu

गेम ओवर – इस थ्रिलर फ़िल्म में विडिओ गेम तापसी पन्नू को खतरनाक साबित हो सकता है

Read in: English | Marathi


अश्विन सरवनन द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में १४ जून २०१९ को प्रदर्शित होगी।

Sonal Pandya

एक टिकटिकाती घडी, जॉगिंग करते समय होती सांसो की आवाज़ और धड़कता हुआ दिल, इन आवाज़ों के प्रयोग द्वारा निर्देशक अश्विन सरवनन अपनी आगामी फ़िल्म गेम ओवर (२०१९) में तापसी पन्नू के जीवन की कुछ रोचक झलकियां दिखाते हैं।

लगभग एक मिनिट के इस टीज़र में तापसी पन्नू ज़्यादातर घर से ही काम करती दिखती हैं और धीरे धीरे उन्हें पता चल रहा है के उनपर कोई नज़र रखे हुए है और साथ ही उनका पीछा किया जा रहा है।

टीज़र द्वारा बढ़ते तनाव को दर्शाया गया है और साथ ही विडिओ गेम के साथ इस घटना का संबंध भी जुड़ता दिखाया गया है। शायद इसी लिए फ़िल्म का शीर्षक गेम ओवर है।

पन्नू का किरदार गेम खेलनेवाली और कॉमिक और फ़िल्मों में रुचि रखनेवाली है। घर में ही स्थित ऑफिस में वंडर वुमन और टॉम एंड जेरी के खिलौने हैं। वो मारिओ ब्रोस विडिओ गेम की फैन है जिसका पोस्टर और खिलौना उसके पास है और रेड डेड रिडम्पशन २ का पोस्टर भी है।

पर फ़िल्म में सबसे गहरा संबंध किसी गेम का है तो वो है पैक-मैन विडिओ गेम, जिसे वो बहुत ज़्यादा खेलती है और वही उसके भाग्य से जुड़ जाता है। ट्रेलर के अंत में विडिओ गेम जलता हुआ दिख रहा है। हम देखते हैं के तापसी का किरदार कमज़ोर होते जाता है, टूटे हुए पैर की वजह से व्हीलचेअर से बंध जाता है और अँधेरे में खड़ा कोई अनजान शख्स, उसके पीछे लगा हुआ है।

अश्विन सरवनन, जिन्होंने इससे पूर्व माया (२०१५) का निर्देशन किया था, यहाँ इस फ़िल्म में उन्होंने उत्कंठा बनाई रखी है। उन्होंने पन्नू के किरदार के बढ़ते डर को इतनी खूबी से दर्शाया है के हमें उस किरदार की चिंता होने लगती है। निर्देशक अश्विन ने काव्या रामकुमार के साथ फ़िल्म का स्क्रीनप्ले भी लिखा है।

यह थ्रिलर फ़िल्म १४ जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में प्रदर्शित होगी। टीज़र यहाँ देखें।

Related topics

Teaser review