{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

शुभ मंगल सावधान की सिक़्वल फ़िल्म में आयुष्यमान खुराणा एक गे लव स्टोरी में नज़र आएंगे


इस सिक़्वल फ़िल्म का शीर्षक शुभ मंगल ज़्यादा सावधान रखा गया है और इसका निर्देशन हितेश केवल्य कर रहे हैं, जिन्होंने पहली फ़िल्म लिखी है।

फोटो - शटरबग्ज़ इमेजेस

Our Correspondent

शुभ मंगल सावधान (२०१७) फ़िल्म की सफलता के बाद निर्माता आनंद एल राय और अभिनेता आयुष्यमान खुराणा फिर एक बार फ़िल्म के सिक़्वल के ज़रिये एकसाथ आ रहे हैं।

यह हितेश केवल्य की पहली निर्देशकीय फ़िल्म होगी, जो की शुभ मंगल सावधान के लेखक थे। इस फ़िल्म का विषय समलैंगिकता पर आधारित है और इसका शीर्षक शुभ मंगल ज़्यादा सावधान रखा गया है।

ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श ने खबर को अपने ट्विटर अकाउंट पर साँझा किया। "अधिकृत खबर है, आयुष्यमान खुराणा और निर्माता आनंद एल राय फिर एक बार एक साथ," उन्होंने घोषणा की।

इस वर्ष के शुरुवात में सोनम कपूर अभिनीत एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा (२०१९) जैसी पारिवारिक फ़िल्म में लेस्बियन संबंधों को बड़ी सहजता और सुंदरता से दर्शाया गया था।

शुभ मंगल सावधान के सिक़्वल के माध्यम से अब मुख्य धारा की हिंदी फ़िल्मों में भी ऐसे विषय के लिए द्वार खोले जा रहे हैं। ऐसे विषय पहले समांतर या फेस्टिवल फ़िल्मों में ही दर्शाये जाते थे।

आयुष्यमान खुराणा ने अपने अधिकृत ट्विटर पेज से इस फ़िल्म की घोषणा करते हुए एक मज़ेदार और प्यारा सा एनिमेशन विडिओ साँझा किया। इसमें गे प्रेमियों को मज़ेदार प्रसंग में दिखाया गया है। उन्होंने अपने ट्वीट में ये भी लिखा के फ़िल्म अगले वर्ष वैलेंटाइन डे के सप्ताह में प्रदर्शित होगी।

शुभ मंगल सावधान फ़िल्म में आयुष्यमान खुराणा और भूमि पेडणेकर के किरदारों की लव स्टोरी को दर्शाया गया था। यह फ़िल्म इरेक्टाइल डिसफंक्शन जैसे अलग विषय पर बात करती है। यह रोमैंटिक कॉमेडी फ़िल्म तमिल फ़िल्म कल्याण समयल साधम (२०१३) की अधिकृत रीमेक थी। दोनों फ़िल्म का निर्देशन आर एस प्रसन्ना ने किया था।

Related topics