{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

अभिमन्यु सिंह बनेंगे सूर्यवंशी के खलनायक


रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सूर्यवंशी (२०२०) उनकी पिछली हिट फ़िल्म सिम्बा (२०१८) की स्पिन-ऑफ फ़िल्म है।

Our Correspondent

सिम्बा (२०१८) में सोनू सूद और रणवीर सिंह को आमने सामने देखने के बाद रोहित शेट्टी की आगामी सूर्यवंशी (२०२०) में अभिमन्यु सिंह अक्षय कुमार के विरुद्ध दिखेंगे। अभिमन्यु सिंह पिछली बार श्रीदेवी अभिनीत फ़िल्म मॉम (२०१७) में नज़र आए थे।

अभिमन्यु सिंह ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फ़िल्म अक्स (२००१) से अपना फ़िल्मी करिअर शुरू किया था। उसके बाद उन्होंने गुलाल (२००९), गोलियों की रासलीला राम-लीला (२०१३) और मॉम (२०१७) जैसी फ़िल्मों में काम किया। दक्षिण भारत की फ़िल्म इंडस्ट्री में अभिमन्यु काफ़ी लोकप्रिय कलाकार हैं। थ्रिलर फ़िल्म थीरन अधिगारम ओंद्रू (२०१७) में भी वे अहम भूमिका में थे।

अहमदाबाद मिरर अखबार से बात करते हुए अभिमन्यु ने कहा के थीरन अधिगारम ओंद्रू की भूमिका की वजह से उन्हें रोहित शेट्टी की यह फ़िल्म मिली। "उन्हें इस फ़िल्म में मेरी भूमिका पसंद आयी और उन्हें लगा के सूर्यवंशी में मैं खलनायक की भूमिका निभा सकूंगा," उन्होंने कहा।

अपने भूमिका के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा के इस किरदार का अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता और वो काफ़ी खूंखार भी है। उन्होंने कहा के वे एक ऐसे खलनायक बने हैं जो भारत में एक मिशन पर है। अक्षय कुमार एंटी टेररिस्ट फ़ोर्स के एक अफसर बने हैं, तो ज़ाहिर है के फ़िल्म की कहानी आतंकवाद के इर्द गिर्द घूमती होगी।

फ़िलहाल फ़िल्म की शूटिंग मुंबई में १०-१५ दिन चलेगी, उसके बाद बैंकॉक, थाईलैंड, में अगली शूटिंग की जाएगी और फिर हैद्राबाद में बाकि की शूटिंग पूरी की जाएगी।

कटरीना कैफ और नीना गुप्ता भी फ़िल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फ़िल्म अगले वर्ष ईद के दौरान प्रदर्शित होगी।

Related topics